Banda News: पुलिस ने वकील को जमकर पीटा, बार संघ में आक्रोश

Banda News: बांदा स्थित झील के पुरवा से एडवोकेट केशव प्रसाद यादव व उनके पुत्र शिवप्रसाद व दूसरा पुत्र धनेश पत्नी व बहू को उनके आवास से देर रात बबेरू पुलिस (UP Police) ले गई। जहां उनकी विधिवत पिटाई कर दी।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-14 12:47 GMT

बांदा: पुलिस ने वकील को जमकर पीटा

Banda News: बांदा स्थित झील के पुरवा से एडवोकेट केशव प्रसाद यादव व उनके पुत्र शिवप्रसाद व दूसरा पुत्र धनेश पत्नी व बहू को उनके आवास से देर रात बबेरू पुलिस (UP Police) ले गई। जहां उनकी विधिवत पिटाई कर दी। पिटाई के बाद उन पर मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजने की तैयारी में पुलिस थी। हालांकि इस घटना की जानकारी बार एसोसिएशन को लगी तो भारी संख्या में वकील फर्स्ट ए सीजेएम कोर्ट पहुंच गए और दोबारा से मेडिकल कराकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे। इस बीच पुलिस और वकीलों के बीच जमकर झड़प भी हुई।

आपको बता दें कि कल शुक्रवार को बबेरू क्षेत्र के पंडरी गांव (pandri village) में नोटिस तामील कराने गए कुछ पुलिसकर्मियों पर महिला व पुरुषों ने पथराव किया था। जिस पर 14 नामजद लोगों के खिलाफ बबेरू कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था। जिसके आरोप में बांदा के झील का पुरवा निवासी केशव प्रसाद यादव एडवोकेट व उनके पुत्र बहू और पत्नी को देर रात पुलिस उनके आवास से ले गई और बबेरू कोतवाली में उनकी विधिवत पिटाई कर दी।

पुलिस की पिटाई से महिलाओं के पेट में भारी चोटें

पिटाई कुछ इस कदर से की गई है कि शरीर के कई अंगों से ब्लड निकल रहा है वहीं महिलाओं के पेट में भी भारी चोटें आई हैं और उनके गुप्तांगों से भी ब्लड निकल रहा है। इसकी जानकारी बार एसोसिएशन को हुई तो भारी संख्या में वकील सीजेएम कोर्ट पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा। पुलिस के समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ और न्यायमूर्ति के समझ पीड़ित एडवोकेट को पेश किया गया।

न्यायालय के आदेश के बाद कार्रवाई की जाएगी-राकेश कुमार सिंह, सीओ सिटी

सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बबेरू कोतवाली के सिमौनी चौकी अंतर्गत पंडरी गांव में पुलिस के साथ बदसलूकी की गई थी। जिस पर कुछ लोगों को पकड़कर न्यायालय के समक्ष लाए गए हैं। जिनका आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की है। न्यायालय के आदेश के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News