Meerut News: मेरठ पुलिस ने पकड़े नशा कारोबारी, 50 लाख की स्मैक बरामद

Meerut News Today: पुलिस द्वारा गिरफ्तार बदमाशों के साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-09-07 12:25 GMT

police caught drug dealer smack Photo- Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ मे थाना ब्रह्मपुरी पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने स्मैक बेचने वाले तीन आरोपी धर दबोचे। उनके पास से 912 ग्राम स्मैक बरामद किए, जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत लगभग 50 लाख रुपये है। इसके अलावा करीब डेढ़ लाख की नगदी व जेवरात भी बरामद हुए हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार बदमाशों के साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जानकारी देते हुए बताया कि एएसपी विवेक यादव की अगुवाई वाले थाना ब्रह्मपुरी ने मुखबिर की सूचना पर मौहल्ला कबाडी बाजार में स्मिथ गंज पत्थर वाला अहाता में दबिश डालकर तीनों आरोपियों को जो कि सगे भाई हैं  शादाब, शानू उर्फ गुलशाद और नौशाद पुत्र सलीम निवासी कबाड़ी बाजार पत्थर वाली गली ब्रह्मपुरी को गिरफ्तार किया है।  उनकी निशानदेही पर 50 लाख रुपए कीमत का स्मैक और एक लाख 60 हजार रुपए नगद बरामद हुए हैं। इसके अलावा सोने व चांदी के कई आभूषण भी मिले हैं। अभी पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश भी कर रही है। पूछताछ में पता चला है कि स्मैक बेचने वालों का मेरठ में बड़ा गैंग है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ करने पर बताया कि जिनके पास स्मैक खरीदने के लिये रुपये नही होते है, वो अपनी ज्वैलरी गिरवी रखकर स्मैक खरीदते हैं।

एसएसपी के अनुसार तीनों अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है जिनके विरुद्ध पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार अभियुक्तों से की गई बरामदगी के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यावाही कर जेल भेज दिया जाएगा। सिंह ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने गिरोह के कुछ और नामों का खुलासा किए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News