Priyana Chopra Lucknow: लखनऊ में प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ लगे पोस्टर, जानिए क्या लिखा

Priyana Chopra Lucknow: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लखनऊ दौरे पर हैं. सोमवार की देर रात राजधानी में उनके विरोध में पोस्टर लगे हैं. ये पोस्टर किसने लगाए हैं, खबर लिखे जाने तक इस संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई थी.

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-07 18:52 GMT

Priyanka Chopra (Credit: Social Media)

Priyanka Chopra Boycott: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हैं. प्रियंका तकरीबन 3 वर्ष के बाद हिंदुस्तान लौटी हैं. राजधानी लखनऊ में सोमवार को उन्होंने कई आंगनबाड़ी केंद्रों का दौरा किया है. यहां पर उन्होंने यहां पर उन्होंने बच्चों से मुलाकात की और कुछ वक्त उनका साथ बिताया. लेकिन अब खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा के विरोध में लखनऊ में पोस्टर लगे हैं.

जी हां राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में प्रियंका के खिलाफ पोस्टर लगाए गए. ये पोस्टर किसने लगाए या फिर लगवाए हैं इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है. पुलिस इस सिलसिले में अभी जांच कर रही है. पोस्टर में लिखा है- You Are Not Welcome In City Of Nawabs (नवाबों के शहर में तुम्हारा स्वागत नहीं है).



प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आंगनबाड़ी केंद्रों की कई झलक शेयर की हैं. प्रियंका चोपड़ा के कई वीडियो दिनभर वायरल होते रहे. उनका का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में प्रियंका लैंगिक असमानता के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में प्रियंका को कहते देखा जा सकता है,"मैं यूनिसेफ के साथ लखनऊ में हूं. हम लड़कियों के खिलाफ हिंसा, भेदभाव को मिटाने के लिए किए जा रहे काम को देखने के लिए यूनिसेफ के अलग-अलग लोगों के पास जा रहे हैं." प्रियंका आगे कहती हैं,"मैं रोजमर्रा की जिंदगी में उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में सुनूंगी और हल तलाश करूंगी. क्योंकि बड़े स्तर पर हल की बहुत जरूरत है."



प्रियंका चोपड़ा ने महिला और बाल सुरक्षा संगठन के काम को समझने के लिए सभी अफसरों व कर्मचारियों से बात चीत की है. एडीजी महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन के ज़रिए प्रियंका चोपड़ा को महिला/बाल सुरक्षा संगठन द्वारा अपनायी जा रही कार्यपद्धति, नये प्रयासों, टेक्नालॉजी का इस्तेमाल कर महिला पीड़ितों तक पहुंच बनाने आ रहे सकारात्मक बदलाव के बारे में प्रस्तुतीकरण दिया गया. इसके अलावा अपर पुलिस महानिदेशक, महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन ने प्रियंका चोपड़ा को लखनऊ सेफ सिटी प्रोजेक्ट के बारे में बताया. साथ ही उनके द्वारा 1090 परिसर में बनाये गये पिंकबूथ व पिंक टायलेट का भी निरीक्षण कर उसकी सराहना की गयी.

Tags:    

Similar News