Prayagraj News: शादी में आए हाथी ने मचाया उत्पात, तहस-नहस किया पूरा गांव, देखें एक नजारा

प्रयागराज में एक शादी समारोह के दौरान एक हाथी बेकाबू हो गया। बेकाबू हाथी ने कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-12 09:27 GMT

बेकाबू हुआ हाथी (फोटो- सोशल मीडिया)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक शादी समारोह के दौरान एक हाथी (Elephant) बेकाबू हो गया, जिसके बाद हाथी ने शादी स्थल पर जमकर हंगामा किया। बेकाबू हाथी ने कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया, साथ ही हाथी ने पंडाल को भी तोड़ दिया।

ये मामला सरायइनायत थाना के अमलापुर मलवा गांव का है। यहां देर रात पहुंची बारात के साथ हाथी भी आया था। थोड़ी समय के बाद ही हाथी अचानक बेकाबू होने लगा। महावत हाथी को काबू में करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन हाथी काबू में होने को तैयार नहीं था। बेकाबू हो चुके महावत हाथी ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। हाथी को भड़कते देख शादी में भगदड़ मच गई। वहीं पंडाल को नुकसान पहुंचाने लगा और गाड़ियों को भी पलटने लगा। गाड़ियों को क्षतिग्रस्त देख लोग बची हुई गाड़ियों बचाने दौड़ पड़े। खबर है कि हाथी ने आस-पास के घरों को भी नुकसान पहुंचाया है।

बता दें कि दूल्हा देव आनंद त्रिपाठी पुत्र राजेश बाबू की बारात ग्राम नारायणपुर थाना थरवई से धूमधाम के साथ निकली। जब बारात ग्राम अमलापुर मलवा पहुंची तो हाथी बेकाबू हो गया और कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं दूल्हा वहां घोड़े वाली रथ से भागकर अपनी जान बचाई। बिगड़ते हालात को देखते हुए लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से हाथी को मौके से हटाने में कामयाब हुई।

देखें वीडियो...

Full View


Tags:    

Similar News