Jalaun News: जालौन पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ था कैदी

Jalaun News: एसपी ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कालपी पुलिस के साथ, एसओजी टीम के साथ सर्विलेंस टीम बनाकर लगाया गया था।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-17 12:37 GMT

Jalaun News: जालौन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुंसिफ कोर्ट से पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हुए कैदी को 12 दिन बाद मुठभेड़ के दौरान जंगलो से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने फरार कैदी के साथ उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीनों को जेल भेज दिया।

दारोगा को चकमा देकर फरार हुआ था आरोपी

मले का खुलासा करते हुए जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार (Jalaun Police Ravi Kumar) ने बताया कि 4 जनवरी को जालौन कोतवाली के रावतान मोहल्ले का रहने वाला भूपेंद्र यादव को उरई जिला कारागार से चोरी के एक मामले में कालपी की मुंसिफ कोर्ट लाया गया था पेशी होने के बाद जब उसे पुलिस की गाड़ी में बैठाने के लिए दरोगा और सिपाही लेकर आ रहे थे, उसी दौरान उसने दरोगा को चकमा देकर भाग गया था, जिसकी खोजबीन की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। 


वहीं, एसपी ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कालपी पुलिस के साथ, एसओजी टीम के साथ सर्विलेंस टीम बनाकर लगाया गया था। जिससे आरोपी की गिरफ्तारी की जा सके। फरार आरोपी के साथ अन्य 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कालपी के रायडा के जंगल में फरार कैदी भूपेंद्र यादव अपने कुछ साथियों के साथ क्षेत्र में किसी वारदात की फिराक में घूम रहा है। जिस पर कालपी पुलिस और एसओजी टीम ने जंगल में कांबिंग की, इसी दौरान भूपेंद्र दिखाई दिया तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने अपने दो अन्य साथी के साथ मिलकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन पुलिस ने बचाव करते हुए भूपेंद्र और उसके दो अन्य साथी सुनील यादव और चंदन यादव भी गिरफ्तार किए गए l


अवैध असलहा और खोखे बरामद किए हैं

 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भूपेंद्र के खिलाफ चोरी लूट डकैती जैसी 27 मामले दर्ज हैं, जिस पर कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस टीम को प्रशस्ति पत्र दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है, साथ ही आरोपी के पास से अवैध असलहा और खोखे बरामद किए हैं, कार्रवाई करते हुए तीनों को जेल भेज दिया हैं।

 Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News