Raebareli News: दबंग बीजेपी नेता पर घर कब्जा करने का आरोप, गरीब परिवार ने डीएम कार्यालय पहुंच लगाई न्याय की गुहार

Raebareli News:गांव में गरीबों की जमीनों पर कब्जा करने की बात सामने आई है। जहां उस गांव के नन्हे मुन्ने बच्चे सहित पूरा परिवार डीएम माला श्रीवास्तव की चैखट पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाते दिखे।

Update: 2023-04-04 11:00 GMT
बीजेपी नेता पर घर कब्जा करने का आरोप (photo: social media )

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के 2 का भले ही समय चल रहा हो मगर बात की जाए अपराधियों, भू-माफियाओं के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति की तो यह सिर्फ दिखावा मात्र साबित हो रहा है। जो सत्ता पक्ष के नेताओं पर लागू नहीं होता दिख रहा है, जिसके कारण सत्ता पक्ष के बीजेपी नेताओं की किसी भी प्रकरण में प्रशासन में बैठे हुए जिम्मेदार उच्चाधिकारी भी हाथ डालने से बचते जरूर नजर आते हैं।

आज हम बात करेंगे उस गांव के बारे में जिस गांव की सभ्यता और स्वच्छता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस गांव की तारीफ किया था। आज उसी गांव में गरीबों की जमीनों पर कब्जा करने की बात सामने आई है। जहां उस गांव के नन्हे मुन्ने बच्चे सहित पूरा परिवार डीएम माला श्रीवास्तव की चैखट पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाते दिखे।

ये है पूरा मामला

जी हां ताजा मामला रायबरेली के तौद्धकपुर थाना लालगंज सामने आया है जिसमें एक गरीब परिवार अपने पूरे परिवार के साथ पीढ़ियों से पुश्तैनी मकान में निवास करते चले आ रहे हैं। वहीं पीड़ित परिवार एमपी के इंदौर शहर में कुछ समय से परिवार के पालन पोषण के लिए रह रहा था, जब पीड़ित परिवार अपने पैतृक घर आया तो उसके घर पर स्थानीय बीजेपी नेता मनीष त्रिवेदी द्वारा अवैध रूप से घर पर कब्जा करते हुए ताला लगा दिया गया। पीड़ित सारा माजरा देखकर दंग रह गया, जब उसने दबंग बीजेपी नेता मनीष त्रिवेदी से अवैध कब्जेदारी को लेकर अपनी बात रखी तो बीजेपी नेता द्वारा घर छोड़कर भाग जाने और जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित परिवार छोटे-छोटे बच्चों महिलाओं के साथ अपना सामान लेकर उच्च अधिकारियों के चैखट के चक्कर काट रहा है। पीड़ित परिवार को अभी तक सत्तापक्ष के नेताओं के दबाव में प्रशासन से न्याय की दरकार है। पीड़ित परिवार डीएम कार्यालय पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई है। अब देखना होगा की पीड़ित परिवार को कब तक न्याय मिल पाता है।

Tags:    

Similar News