Raebareli News: स्वामी प्रसाद मौर्या के विवादित बयान से हिंदू संगठनों में आक्रोश

Raebareli News: स्वामी प्रसाद मौर्या ने मंच से नारा लगाया कि ‘मिले मुलायम कांशीराम हवा में उड़ गए जय श्री राम’ इस नारा से कहीं ना कहीं हिंदू युवा वाहनी के जिला महामंत्री के साथ कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। हिन्दू युवा वाहिनी के महामंत्री मारुत त्रिपाठी ने इसके खिलाफ आज पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर स्वामी प्रसाद पर मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई।

Update: 2023-04-04 19:01 GMT
Raebareli hindu organization

Raebareli News: सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की एक दिवसीय दौरे पर ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में मान्यवर काशीराम की मूर्ति का अनावरण करने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्या का एक विवादित बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश फैलता नजर आ रहा है। मामला-सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या आये दिन अपने द्वारा दिये गए बयानों के कारण चर्चा में बने रहते है। कुछ दिनों पहले उनके द्वारा राम चरित मानस उसके बाद पंडो व पुजारियों को लिए दिए गए बयान ठंडे नही पड़े थे कि एक बार फिर उन्होंने भगवान श्रीराम पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हिन्दू वाहिनी के जिला महामंत्री ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस अधीक्षक को तहरीर दी।

हिंदू युवा वाहनी के जिला महामंत्री के साथ कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश

बताते चले कि कल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रायबरेली के दौरे पर थे और गौरा विकासखंड के चरुहार गांव में संचालित महाविद्यालय में कांशीराम की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे थे। इस बीच स्वामी प्रसाद मौर्या ने मंच से नारा लगाया कि ‘मिले मुलायम कांशीराम हवा में उड़ गए जय श्री राम’ इस नारा से कहीं ना कहीं हिंदू युवा वाहनी के जिला महामंत्री के साथ कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। हिन्दू युवा वाहिनी के महामंत्री मारुत त्रिपाठी ने इसके खिलाफ आज पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर स्वामी प्रसाद पर मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। मारुत त्रिपाठी महामंत्री हिन्दू युवा वाहिनी रायबरेली व हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने भी स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान को लेकर घोर निंदा की है। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने व उनको जेल भेजने की अपील की है। उन्होंने कहा कि करोड़ों हिंदुओं के आराध्य श्री राम के ऊपर जो टिप्पणी की है, इसी को लेकर योगी आदित्यनाथ से अनुरोध है कि जल्द से जल्द स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर कार्रवाई हो।

Tags:    

Similar News