Raebareli: रोडवेज बस और क्रेटा में भिड़ंत, लखनऊ निवासी परिवार था सवार, पति की दर्दनाक मौत पत्नी-बेटा गंभीर

Raebareli Accident News: बाबूगंज के पास जैसे ही कार पहुंची सामने से लखनऊ जा रही रोडवेज बस सामने आ गई। दोनों वाहन की स्पीड बहुत ज्यादा होने के चलते ज़ोरदार टक्कर हुई। देखते ही देखते मौके पर चीख-पुकार मच गई।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-12-12 16:28 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Raebareli Accident News : लखनऊ-प्रयागराज NH- 30 मार्ग पर रायबरेली में रोडवेज बस और क्रेटा गाड़ी में मंगलवार (12 दिसंबर) को आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में लखनऊ निवासी व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मृतक की पत्नी और 12 वर्षीय बेटा बुरी तरह ज़ख़्मी हैं। पति, पत्नी, बेटे के साथ क्रेटा गाड़ी पर सवार होकर प्रयागराज मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

क्या है मामला?

यह मामला ऊंचाहार थाना इलाके के लखनऊ-प्रयागराज मार्ग का है। यहां लखनऊ में अलीगंज निवासी गिरधर त्रिपाठी अपनी पत्नी और बच्चे के साथ प्रयागराज जाने के लिए दोपहर बाद निकले थे। शाम को बाबूगंज के पास जैसे ही इनकी कार पहुंची सामने से लखनऊ जा रही रोडवेज बस सामने आ गई। दोनों वाहन की स्पीड बहुत ज्यादा होने के चलते ज़ोरदार टक्कर हुई। देखते ही देखते मौके पर चीख-पुकार मच गई। कार कबाड़ में तब्दील हो गई। कार के भीतर फंसे परिवार को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया। डाक्टरों ने गिरधर त्रिपाठी को मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी और बच्चे को भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है।

ये बताया डॉक्टर ने

हादसे के संबंध में डॉ. अतुल पांडेय, इएमओ, जिला अस्पताल ने बताया कि, दो लोग ऊंचाहार सीएससी से जिला अस्पताल से लाए गए हैं। इनमें एक गिरधर त्रिपाठी (40 वर्ष) जो मृत अवस्था में आए। उनका शव पोस्टमार्टम के लिए मरच्यूरी में रख दिया गया है। उनके बेटे का इलाज किया जा रहा है।'

Tags:    

Similar News