Raebareli News: खेत में घुसी गाय की मार-मार कर हत्या, दबंगों ने युवक और उसकी मां को भी जमकर पीटा

Raebareli News: दोनों दबंग को मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए । पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-07-12 03:45 GMT

Raebareli News  (photo: social media )

Raebareli News: जिले में मारपीट की घटनाएं लगातार बढ़ती नजर आ रहे हैं । ताजा मामला गदागंज थाना क्षेत्र का है। अपनी मुकदमे की पैरवी करने जा रहे युवक को दबंगों ने लाठी डंडों से जमकर पीटा , जिसमें युवक का सर फटगया ।

मामला खेत में गाय जाने को लेकर हुए हुआ था । विवाद में बेखौफ दबंगों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर गाय की हत्या कर दी थी । मामले की पैरवी में जा रहे युवक पर दबंगों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया । दबंग यही नहीं रुके बेटों को बचाने दौड़ी मां को भी दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उसके साथ भी मारपीट की ।

पूरा मामला 

मामला गदागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरारा बुजुर्ग गांव का है, जहां कृष्णा देवी 26 जून को खेत में गाय चरा रही थी । तभी गाय दूसरे के खेत में चली गई । खेत में गाए जाने से नाराज दबंग पप्पू सिंह व मुन्ना सिंह ने गाय को लाठी डंडों से इतना मारा की कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई । पीड़ित कुलदीप कुमार पुत्र विजय बहादुर ने थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी थी और उसी की पैरवी के लिए 7 जुलाई को मोटरसाइकिल से थाने जा रहा था । लेकिन एक बार फिर बेखौफ दबंग मुन्ना सिंह और पप्पू सिंह ने रास्ते में रोक कर कुलदीप पर लाठी डंडों व लोहे की राड से हमला कर दिया । बेटे की चीख पुकार सुनकर उसको बचाने दौड़ी मां कृष्णावती को भी दबंगों ने नहीं बक्शा और उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी । दोनों दबंग मुन्ना सिंह पप्पू सिंह ने कुलदीप कुमार को मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए । पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके दोनों हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

वही डलमऊ सीओ अरुन कुमार नौवहार ने बताया कि मामला संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है ।

Tags:    

Similar News