Raebareli News: IG के अल्टीमेटम के बाद भी सर्राफा लूट के बदमाश पुलिस गिरफ्त से दूर

Raebareli News: मामला लालगंज कोतवाली इलाके का है। यहां अम्बारा पश्चिम में गणेशन मंदिर के पास उस समय सर्राफा व्यवसाई को लूट लिया गया था जब वो अपनी दुकान खोलने जा रहा था।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-06 07:04 GMT

Raebareli News ( Pic- Newstrack)

Raebareli News: राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में सर्राफा व्यवसाई से दो सितम्बर को जब व्यापारी अपनी दुकान खोलने जा रहा था तभी बदमाशों ने लूट के बाद गोली मारे जाने के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। अपनी नाकामी पर परदा डालने के लिए घटना के चार दिन बाद पुलिस अधीक्षक ने हलका दरोगा और सिपाही पर गाज गिराते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है। मामला लालगंज कोतवाली इलाके का है। यहां अम्बारा पश्चिम में गणेशन मंदिर के पास उस समय सर्राफा व्यवसाई को लूट लिया गया था जब वो अपनी दुकान खोलने जा रहा था।

पुलिस गिरफ्त से दूर अपराधी

बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर सर्राफा व्यवसाई को गोली भी मारी थी जिससे घायल हुए पीड़ित को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बीते दो अगस्त को हुई घटना का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस की इस नाकामी पर सर्राफा व्यवसायियों में ज़बरदस्त आक्रोश है। माना जा रहा है कि व्यवसायियों के इसी आक्रोश को ठण्डा करने के लिए पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने छोटों पर गाज गिरा दी है। वहीं जिले में चल रहे पहले ऑपरेशन लंगड़ा के बंद हो जाने पर अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद होते नजर आ रहे हैं। रायबरेली जिले में लूट हत्या चोरी बलात्कार जैसी तमाम घटनाओ का अंबार लग गया है।

रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल

एक सिपाही का ऑडियो भी पैसा मांगने का वायरल हुआ है। रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है। सिपाही जितेंद्र सिंह का घूस मांगते ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो में काम के एवज में सिपाही ने 5 हजार रुपए मांगे जा रहे हैं। घूस लेने के बदले सिपाही जितेंद्र सिंह ने इंस्पेक्टर से बात करवाने का आश्वासन दिया है। रिश्वत पूर्व प्रधान रामकुमार से मांगी जा रही है। मारपीट के मामले को सुलझाने के लिए सिपाही ने रिश्वत की मांग की। बताया जा रहा है कि सिपाही सलोन कोतवाली पर तैनात है। ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। मामले में एसपी अभिषेक अग्रवाल से सीओ सलोन प्रदीप कुमार को जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जांच के आधार पर ही कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News