Raebareli News: श्रद्धालुओं से भरा ओवरलोड लोडर अनियंत्रित होकर पलटा, 23 लोग दबकर घायल

Raebareli News: पूजा के समाप्ति के अवसर बड़े ही धूमधाम से रविवार को भक्तगण दुर्गा प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए गोला घाट जा का रहे थे।जैसे ही श्रद्धालुओं से भरा लोडर किशुनदासपुर गांव के पास पहुंचा तभी अनियंत्रित होकर पलट गया।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-13 18:07 IST

Raebareli News ( Pic- Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली ऊंचाहार, नवदुर्गा पूजा के समाप्ति के बाद प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा ओवरलोड लोडर तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। लोडर पलटने से वृद्ध , वृद्धा और युवक युवतियों समेत 23 लोग दबकर घायल हो गए। ग्रामीणों ने तत्काल एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुची एम्बुलेंस की मदद से ग्रामीणों ने सभी घायलों को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उनका ईलाज किया है। 7 की हालत गम्भीर होने पर उन्हें डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर किया है। मामला कोतवाली क्षेत्र के किशुनदासपुर गांव के पास का है। जहां श्रद्धालुओं से भरा ओवरलोड लोडर पलट गया, जिसमे 23 लोग घायल हुए है। शारदीय नवरात्र के अवसर पर क्षेत्र के मिश्रपुर मजरे नेवादा गांव में दुर्गा प्रतिमा स्थापित की गई थी।

पूजा के समाप्ति के अवसर बड़े ही धूमधाम से रविवार को भक्तगण दुर्गा प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए गोला घाट जा का रहे थे।जैसे ही श्रद्धालुओं से भरा लोडर किशुनदासपुर गांव के पास पहुंचा तभी अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें मिश्रपुर मजरे नेवादा गाँव के ही निशा 18 वर्ष रेशमा 13 वर्ष, नीलू 19 वर्ष, रूमा देवी 27 वर्ष, अखिलेश 18 वर्ष, हरि 48 वर्ष, शुभागा 60 वर्ष, तारावती 55 वर्ष अनामिका 14 वर्ष, झूरी 45 वर्ष, दशरथ 70 वर्ष, उमेश 49 वर्ष, प्रतिमा 30 वर्ष, मीरा कुमारी 55 वर्ष, रामरती 55 वर्ष, सुमित पाण्डेय 11 वर्ष, देशराज,45 वर्ष, धर्मेश 42 वर्ष, कीर्ति 23 वर्ष,शुभम पटेल 27 वर्ष, रुचि 18 वर्ष, गीतिका 11 वर्ष घायल हो गए।

जिन्हें ग्रामीणों ने एम्बुलेंसकीमदद से सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होने पर शुभम पटेल 27 वर्ष, रामरती 55 वर्ष, मीरा कुमारी 55 वर्ष, दशरथ 70 वर्ष, नीलू 19 वर्ष, रेशमा 13 वर्ष व निशा 18 वर्ष को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है । अन्य सभी का सीएचसी में ईलाज जारी है।

वही घायल श्रद्धालु कीर्ति का कहना है कि लोडर चालक बहुत तेज लोडर चला रहा था और इसी के कारण लोडर पलट गया है। घायलों का ईलाज कर रहे डॉक्टर एसके सिंह ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में घायल हुए आए 23 लोगों का ईलाज किया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद भी सर में गम्भीर चोट होने के कारण 7 लोगों की हालत में सुधार न होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया है।

Tags:    

Similar News