Raebareli News: बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से तमंचे की नोक पर एक करोड़ के आभूषण लूटे, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli News: सर्राफा व्यापारी गोलू सोनी ने बताया कि जब वह दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था, तभी एक बाइक पर तीन बदमाश आए, जिनमे दो बदमाशों के पास असलहा था और उन दोनों ने असलहा दिखाकर मुझसे सोने व चांदी से भरा हुआ बैग लूट लिया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-11-20 02:07 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी (Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जनपद में बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर सर्राफा व्यापारी से एक करोड़ की कीमत के सोने चांदी के आभूषण व नगदी लूट ली। बदमाश वारदाक को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट से जिले में हड़कंप मच गया। लूट की वारदात के बाद गुस्साए सैकड़ो व्यापारियों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया।

दुकान बंद करके घर जा रहा था सर्राफा व्यापारी

जानकारी के मुताबिक मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे में स्थित सर्राफे की दुकान का है, जहां सर्राफा व्यापारी गोलू सोनी रविवार शाम को अपनी दुकान बंद करने के बाद बैग में सोने चांदी के जेवरात लेकर घर जा रहे थे, तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हे रोक लिया और असलहे के दम पर पर उसे सोने चांदी से भरा बैग छीन कर फरार हो गए।

सर्राफा व्यवसाई के मुताबिक बैग में लगभग 1700 ग्राम सोना व चांदी के जेवरात सहित नगदी भी थी। घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। सर्राफा व्यवसाई से हुई लूट के बाद व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा और सैकड़ों व्यापारियों ने थाने पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने सर्राफा व्यवसाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके बाइक सवार तीनों बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश शुरू कर दी है।


सर्राफा व्यापारी गोलू सोनी ने बताया कि जब वह दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था, तभी एक बाइक पर तीन बदमाश आए, जिनमे दो बदमाशों के पास असलहा था और उन दोनों ने असलहा दिखाकर मुझसे सोने व चांदी से भरा हुआ बैग लूट लिया और उसके बाद वह फरार हो गए।

एसपी आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने महिपाल पाठक नगर क्षेत्राधिकारी लालगंज सहित भारी पुलिस बल के साथ चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है सीसीटीवी की मदद से बदमाशों को पता लगाया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News