Raebareli News: जमीनी विवाद में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-04-06 06:37 GMT

Raebareli Crime News (Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के निसगर गांव में जमीनी विवाद में दबंगों ने शुक्रवार देर रात एक अधेड़ युवक की लाठी डंडो से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद दबंग मौके से फरार हो गए। परिजन अधेड़ युवक को लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान आज यानि शनिवार को युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ देर रात संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

थाना क्षेत्र की निसगर गांव के रहने वाले श्याम विलास त्रिवेदी (48) पुत्र स्वर्गीय शिव स्वरूप त्रिवेदी गांव के ही राम शुक्ला पुत्र अज्ञात के साथ बाइक से बीती रात लगभग दस बजे गांव से हरिपुर गांव स्थित श्री कामेश्वर बाबा मंदिर में चल रही यज्ञ में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही दोनों की बाइक रास्ते में तिवारीपुर खुर्द गांव के पहले पहुंची, तो दो बाइकों पर सवार होकर निशगर गांव के शिवानंद पुत्र मिथलेश शुक्ला, आशुतोष शुक्ला पुत्र उमेश शुक्ला, शशांक त्रिवेदी पुत्र संतोष त्रिवेदी, रंजीत सिंह पुत्र बब्बू सिंह लाठी डंडों से लैस होकर पीछे से आ गए। बाइक में पीछे बैठे श्याम विलास त्रिवेदी को मां बहन की गालियां देकर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये।

परिजन घायल श्याम विलास को सीएचसी ले गए, जहां के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि आज सुबह 5:30 बजे उनकी मौत हो गई।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी सुमन देवी की तहरीर पर पुलिस ने चारों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। सरेनी थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना है की धाराएं बढ़ा दी जाएगी। 

Tags:    

Similar News