Bharat Jodo Yatra in Shamli: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पुलिस अलर्ट, एएसपी ने की ब्रीफिंग

Bharat Jodo Yatra in Shamli: राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक शामली ओ पी सिंह ने पुलिस ब्रीफिंग की और साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक ड्रिल भी की और पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Report :  Pankaj Prajapati
Update:2023-01-04 09:21 IST

Bharat Jodo Yatra  

Bharat Jodo Yatra in Shamli: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में आज शाम करीब 4 बजे राहुल गांधी की भारत छोड़ो यात्रा पहुंचने वाली है। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट मोड़ पर है और पुलिस प्रशासन यह सुनिश्चित कर रहा है कि राहुल गांधी की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई चूक ना हो। राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक शामली ओ पी सिंह ने पुलिस ब्रीफिंग की और साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक मॉक ड्रिल भी की और पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज शाम करीब 4 बजे बागपत जिले के बॉर्डर से शामली के एलम कस्बे में प्रवेश करेगी और यहीं पर राहुल गांधी रात्रि विश्राम करेंगे उनके रात्रि विश्राम के लिए करीब 20 बीघा जमीन पर एक विशाल टेंट लगाया गया है जो कि पूरी तरीके से वाटरप्रूफ है। जहां पर टेंट लगाया गया है उसे पूरे एरिया को चारों तरफ से वेरीगेटेड कर दिया गया है और सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है।

शामली पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर

शामली पुलिस प्रशासन भी पूरी तरीके से अलर्ट मोड़ पर है अपर पुलिस अधीक्षक शामली ओपी सिंह ने पूरे तरीके से पुलिस को विश किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए इसके साथ ही पुलिस द्वारा एक वकील भी किया गया जिसमें किस तरीके से सुरक्षा राहुल गांधी को मुहैया करानी है उस सभी के दिशा निर्देश भी अपार पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए अपर पुलिस अधीक्षक शामली ऑफिस सिंह ने बताया कि जैसा कि आप जानते हैं कि माननीय सांसद राहुल गांधी जी भारत जोड़ो यात्रा लेकर आ रहे हैं और उनके पास अपनी जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा भी है लेकिन इसके अतिरिक्त भी सुरक्षा की दृष्टि से हम लोगों ने भी यहां पर 2 लेयर्स बनाई हैं एक इनर कार्डन और एक आउटर कार्डन के रूप में इसके अलावा जो मानक के अनुरूप है उसकी पूरी की पूरी तैयारी की गई है और सकुशल हम उनकी यात्रा को संपन्न कराएंगे।

Tags:    

Similar News