Rampur News: रामपुर में बहेगी विकास की गंगा, खिलेगा कमल, बोले कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद

Rampur News:रामपुर पहुंच कर उन्होंने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के लिए वोट की भी अपील की।

Report :  Azam Khan
Update: 2022-11-22 10:32 GMT

रामपुर में बहेगी विकास की गंगा 

Rampur News: रामपुर विधानसभा का उपचुनाव होने वाला है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी दोनों आमने-सामने हैं, दोनों ही पार्टियां अपनी अपनी जीत दर्ज करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में कैबिनेट मंत्री लोक निर्माण विभाग जितिन प्रसाद आज रामपुर पहुंचे। रामपुर पहुंच कर उन्होंने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के लिए वोट की भी अपील की।

कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा जो कभी नहीं हुआ वह अब होने वाला है प्रधानमंत्री मोदी के साढ़े आठ वर्ष के कार्यकाल में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साढ़े 5 वर्ष के कार्यकाल में भाजपा की लहर चल रही है। जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। अभी कुछ ही दिन पहले आजमगढ़ लोकसभा का परिणाम और रामपुर लोकसभा का परिणाम सब ने देखा और आने वाली 5 तारीख को जो मतदान होगा, उस दिन रामपुर शहर विधानसभा में कमल का फूल खिलेगा और इतिहास रचेगा।

उत्तर प्रदेश को एक निवेश का सेंटर बनाया जा रहा

आज़म खान का नाम लिये बगैर जितिन प्रसाद ने कहा मैं कह सकता हूं पिछले 3 दशक में जिनका कार्यकाल रहा, जो रामपुर के हालात रहे वह किसी से छुपे हुए नहीं हैं। यहां के जिला अस्पताल का हाल देख लीजिए। यहां पर समाजवादी पार्टी की सरकार रही क्या हाल हुआ, यहां की जो इंडस्ट्रीज थी वह सब भाग गए। जितिन प्रसाद ने कहा उत्तर प्रदेश को एक निवेश का सेंटर बनाया जा रहा है और रामपुर उसकी प्राथमिकता रहेगी। यहां से उद्योग यहां का इंफ्रास्ट्रक्चर यहां के लोगों की सुविधाएं इन सबके लिए भाजपा सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और कार्य चल रहा है। आचार संहिता लगी हुई है इस वजह से मैं ज्यादा कुछ बता नहीं सकता लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं विकास की गंगा रामपुर जनपद में बहेगी।

Tags:    

Similar News