Rampur News: युवक की हत्या कर पिकअप में डेड बॉडी ले जाने वाले दो हत्यारे गिरफ्तार

Rampur News: पुलिस तीन आरोपियों की तलाश में जुटी, गांव के पांच युवकों ने होली मिलने के बहाने बुलाकर की थी युवक की हत्या।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-03-10 12:25 GMT

Rampur Youth murder accused arrested

Rampur News: जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र का केसरपुर गांव देर रात गोलियां की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। गांव के पांच लोगों ने रंजिशन युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक को पिकअप गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए। मृतक रोहतास के भाई बेनाम सिंह ने शाहबाद पुलिस को इसकी सूचना दी।

घटनाक्रम

इस घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं हत्यारों द्वारा हत्या कर शव ले जाने को रामपुर पुलिस ने चैलेंज समझ कर चप्पे-चप्पे पर नाकाबंदी कर दी। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने 10 थानाध्यक्षों और तीन क्षेत्राधिकारियों की टीम लगाकर सर्च ऑपरेशन चलाया जिसके चलते सुबह करीब 8ः00 बजे शाहबाद पुलिस को हत्यारों की लोकेशन डिटेक्ट हुई और पुलिस टीम ने रामगंगा नदी के पुल के पास हत्यारों को घेर लिया। मौके पर दोनों हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें दोनों के पैर में गोली लगी है, जिनके नाम रामनिवास और श्रीपाल हैं। इनके अलावा अभी तीन अभियुक्त मुन्ना उर्फ ओमवीर, कल्लू और महेंद्र फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस ने घायल अभियुक्तों को उपचार के लिए शाहाबाद सीएचसी पहुंचाया, जिसके बाद उनकी निशानदेही पर पिकअप और मृतक रोहतास की डेड बॉडी बरामद कर ली गई। पुलिस इस मामले में जल्द ही और आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि गुरुवार को केसरपुर निवासी बेनाम सिंह ने रात में 8ः30 बजे करीब थाना शाहबाद को सूचना दी कि उसका भाई गांव के बाहर मंदिर पर बैठा था तभी गांव के कुछ लोग आए और सड़क पर ले जाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को एक पिकअप गाड़ी में रख कर ले गए। पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई की गई और पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। जनपद के 10 थानाध्यक्षों की टीम बनाई गई। यह घटना आपसी रंजिश को लेकर हुई थी, लेकिन यह चैलेंजिंग था कि जो अभियुक्त है वह गोली मारकर हत्या करके डेड बॉडी को ले गए। 10 थानाध्यक्षों की टीम और तीन क्षेत्राधिकारी की टीम पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में कबिंग करती रही डेड बॉडी और अभियुक्तों की तलाश में तभी सुबह 8ः00 बजे के करीब थाना शाहबाद पुलिस को पता चला की गाड़ी जिसमें बदमाश हैं वह शाहाबाद से रामपुर की तरफ आ रही है। राम गंगा के किनारे इस गाड़ी को घेरा गया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी वहीं पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके नाम रामनिवास और श्रीपाल हैं। दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए शाहाबाद सीएचसी ले जाया गया और उसके बाद उनकी निशानदेही पर डेड बॉडी बरामद की गई। पिकअप गाड़ी और डेड बॉडी बरामद कर ली गई।

Tags:    

Similar News