Hardoi News: नहीं जागा प्रशासन तो ये युवा व्यापारी आगे आया, सड़क हादसे रोकने को किया ये काम

Hardoi News: शहर में बने अस्थाई डिवाइडर से लगातार हो रहे हादसों के बाद हरदोई के एक व्यापारी ने कोहरे में डिवाइडर से होने वाले हादसों को रोकने के लिए बीड़ा उठाया है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-22 07:31 GMT

Hardoi News: शहर में बने अस्थाई डिवाइडर से लगातार हो रहे हादसों के बाद अब तक जिला प्रशासन ने कोई सुध नही ली है। लेकिन हरदोई के एक व्यापारी ने कोहरे में डिवाइडर से होने वाले हादसों (road accident due to divider in fog) को रोकने के लिए बीड़ा उठाया है। हरदोई के वंश ट्रेडर्स के मालिक रवि द्विवेदी ने शहर में बने डिवाइडर पर "सावधान धीरे चले' का साइन बोर्ड डिवाइडरों के दोनों ओर लगवाए है। यह साइन बोर्ड रेडियम युक्त है। रवि द्विवेदी को उम्मीद है कि शहर में डिवाइडरों से हो रहे हादसों में कमी आएगी और लोग अकुशल अपने घर पहुँचेंगे।

शहर के अस्थाई डिवाइडर बन रहे लोगों के लिए काल

शहर के लखनऊ चुंगी, नघेटा रोड, सोल्डर बोर्ड, नुमाइश चौराहे, सिनेमा चौराहे पर शासन द्वारा लगने वाले जाम से लोगो को राहत देने के लिए अस्थाई डिवाइडरों को बनवाया गया था पर यह डिवाइडर लोगों के लिए काल बनते जा रहे हैं। आये दिन कोई ना कोई वाहन इन डिवाइडरों से टकराकर हादसे का शिकार हो जाता है। डिवाइडरों से होने वाले हादसों में अब तक कई लोग चुटहिल भी हो चुके हैं। डिवाइडर से हादसों की कारण कोई भी साइन बोर्ड ना होना व सड़को का कम चौड़ा होना है।

वंश ट्रेडर्स के मालिक रवि द्विवेदी ने लगवाए साइन बोर्ड

वंश ट्रेडर्स के मालिक रवि द्विवेदी ने कहा कि शहर में बीते कुछ दिनों में डिवाइडरों से कई हादसे हुए थे। हादसों को रोकने के लिए उनके द्वारा रेडियम युक्त साइन बोर्ड लगवाये है। रवि द्विवेदी ने कहा कि उनके द्वारा लगवाए गए साइन बोर्ड से एक भी हादसा व किसी के घर का चिराग बुझने से बचता है तो समझूंगा की उनके द्वारा कराया गया सार्थक है। रवि द्विवेदी ने लोगो से अपील की है कि यदि किसी स्थान पर साइन बोर्ड की आवश्यकता हो तो उनसे बताए वह उस स्थान पर भी साइन बोर्ड लगवायेंगे।

Tags:    

Similar News