Sitapur News: काल बनी रोडवेज बस, फुटपाथ पर छह को कुचला, तीन की दर्दनाक मौत

Sitapur News: तेज रफ्तार बस ने फुटपाथ पर दुकान लगाए 6 से अधिक दुकानदारों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन दुकानदारों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Update: 2023-04-10 15:31 GMT
roadways bus

Sitapur News: सीतापुर में आज भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर पहुंच गई। तेज रफ्तार बस ने फुटपाथ पर दुकान लगाए 6 से अधिक दुकानदारों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन दुकानदारों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र कसमंडा में भर्ती कराया। जहां 2 लोगों की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दर्दनाक सड़क हादसा कमलापुर थाना क्षेत्र के कस्बे का है।

सीतापुर से लखनऊ जा रही थी बेकाबू बस

बताते हैं कि सोमवार सुबह सीतापुर से लखनऊ जा रही रोडवेज की बस जब कमलापुर कस्बे से गुजर रही थी, तभी बड़े चौराहे के पास अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराती हुई सर्विस लेन में जा घुसी। तेज रफ्तार बस ने सर्विस लाइन पर ठेला आदि लगाए दुकानदारों को रौंद दिया। जिसमें पारस कुमार, राजू सहित एक अज्ञात महिला की मौत हो गई। जबकि रामप्रसाद, अमन और जगरानी नाम के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सकों ने पारस कुमार पुत्र किसुन कुमार निवासी खरगापुर थाना कमलापुर, राजू पुत्र परवेश निवासी पतारा कला थाना कमलापुर तथा एक अज्ञात महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

जबकि रामप्रसाद पुत्र भरोसे निवासी मधवापुर थाना कमलापुर, अमन गुप्ता पुत्र जगदीश गुप्ता निवासी कमलापुर, जगरानी पत्नी प्यारे निवासी ककैया पारा थाना कमलापुर की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं अमन गुप्ता नाम के शख्स का इलाज सीएससी सिधौली में किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने सभी लोगों को कसमंडा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने जगरानी तथा रामप्रसाद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भर उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Tags:    

Similar News