शाहजहांपुर में बेटियां असुरक्षित! फिर लापता 3 नाबालिग, पुलिस की कई टीमें तलाश में

सहारनपुर जिले तीन नाबालिग छात्राओं के लापता होने का मामला सामने आया है। यहां स्कूल गयी तीन छात्राएं वापस ही नहीं लौटी, जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

Update: 2021-03-02 04:05 GMT
खून से सनी पीड़िता: लाचार पिता गोंद में लिए भटकता रहा, देखें गोरखपुर का हाल

शाहजहांपुर - उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले तीन नाबालिग छात्राओं के लापता होने का मामला सामने आया है। यहां स्कूल गयी तीन छात्राएं वापस ही नहीं लौटी, जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लापता छात्राएं क्लास 6,8 और 9 की हैं। पुलिस उनकी तलाश में पूछताछ कर रही है।

मदरसे की दो बच्चियां लापता, एक की मौत

मामला शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र का है, यहां फिर से बच्चियों के लापता होने का मामला सामने आया है। पिछले हफ्ते मदरसे में पढ़ने वाली 4 साल और 7 साल की चचेरी बहने हैंडपंप के पास नहाने गयीं थीं, जहां से गायब हो गयी। बाद में एक बच्ची का शव और दूसरी घायल अवस्था में मिली थी। बच्ची के शरीर पर कपड़े तक नहीं थे। सिर और गले पर चोट के निशान थे।

ये भी पढ़ेँ- पुलिस ने जलती चिता से निकाला महिला का शव, आरोपियों को किया गिरफ्तार

स्कूल से वापस नहीं लौटी 3 नाबालिग

वहीं सोमवार को फिर ऐसा ही मामला सामने आया, तीन नाबालिग छात्राएं स्कूल गई हुईं थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटी। इसके बाद परिवार ने तलाश शुरू की उनका कुछ पता नहीं चला। छात्राओं के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई।

ये भी पढ़ें-कानपुर देहात में भीषण हादसा: 6 मजदूरों की मौत, 15 घायल, मचा कोहराम

पुलिस-प्रशासन में हड़कंप

15 दिनों में नाबालिग बच्चियों के लापता होने के दो मामलों के सामने आने के बाद पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। एसपी समेत आलाधिकारियों ने सदर थाने पहुंच कर मामले पर निगरानी शुरू की है। छात्राओं की तलाश में एसओजी समेत कई पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। वहीं शाहजहांपुर एसपी ने जानकारी दी है कि छात्राओं को तलाश किया जा रहा है। इसके लिए कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News