सहारनपुर में मंदिर से सटा शौचालय, हिंदू संगठन ने किया हंगामा, मुकदमा दर्ज

Update:2021-01-21 18:59 IST

सहारनपुर: सरकारी शौचालय तोड़ने को लेकर मामले ने पकड़ा तूल, पुलिस प्रशासन द्वारा 18 लोगों पर किया गया मुकदमा दर्ज, नाराज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव।

हिंदू संगठन लोगों के द्वारा जोश में खोया गया होश के बाद सरकारी सम्पत्ति को किया ध्वस्त, सहारनपुर नगर निगम द्वारा बनवाई गई सरकारी शौचालय को तोड़ने के बाद अब पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। रोडवेज अधिकारी की तहरीर पर कई लोगों पर किए गए मुकदमे दर्ज, जिसके बाद अब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर मुकदमा वापस लेने की मांग की!

काफी दिनों से उठा ये मामला

बता दें कि काफी दिनों से सहारनपुर के रोडवेज बस स्टैंड के पास एक मंदिर से सटा शौचालय निर्माण को लेकर मामला तूल पकड़ता जा रहा था जिसके बाद कल हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जोश वह आक्रोशित होकर खुद ही एक्शन ले शौचालय को ध्वस्त कर डाला, जिसके बाद रोडवेज के अधिकारियों द्वारा मिली तहरीर पर पुलिस प्रशासन हरकत में आया और थाना सदर बाजार में 17 नामजद समेत एक अज्ञात पर मुकदमा पंजीकृत कर एक अभियुक्त को जेल भेज दिया जिसके बाद आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाना सदर बाजार का घेराव कर नाम वापस लेने की मांग की।

यह भी पढ़ें: अजीत सिंह हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक शूटर हुआ गिरफ्तार

सदर बाजार का घेराव कर धरने पर बैठे

कपिल (विभाग संयोजक बजरंग दल) ने बताया कि पुलिस द्वारा जो मुकदमा लिखा गया है उस मुकदमे में उन लोगों के भी नाम डाल दिए जो लोग वहां पर मौजूद ही नहीं थे जिसमें से एक नाम विकास त्यागी(बजरंग दल के प्रांत संयोजक बजरंग दल पश्चिमी उत्तर प्रदेश) का है जो वहां पर मौजूद ही नहीं थे इसको लेकर हिंदू संगठनों में काफी रोष है जिसके लिए हम आज थाना सदर बाजार का घेराव कर धरने पर बैठे हैं और जब तक विकास त्यागी का नाम वापस नहीं लिया जाता हम धरने पर से नहीं उठेंगे।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210121-WA0003.mp4"][/video]

नीना जैन

Tags:    

Similar News