Kalki Mandir Sambhal: PM मोदी कल्कि धाम की रखी आधारशिला, बोले- 'कई काम हैं जो कुछ लोग मेरे लिए छोड़कर गए हैं'

Report :  aman
Update: 2024-02-19 05:19 GMT
Live Updates - Page 2
2024-02-19 05:42 GMT

आचार्य प्रमोद कृष्णम- जिंदगी में कभी ऐसे पल आते हैं जब... 

आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने पीएम मोदी के स्वागत भाषण में कहा, 'जिंदगी में कभी ऐसे पल आते हैं, जब शब्द खो जाते हैं। वाणी थम जाती है। उन्होंने कहा, शबरी के पास बेर थे। हमारे पास आपके स्वागत को कुछ नहीं है। देश के कोने-कोने से आये तमाम संत जन का समूह सनातन धर्म के उद्घोष को साकार करने को एकत्र हुआ है। हमने जो सपना 18 साल पहले देखा था। जिसका पुराणों में उल्लेख है। गीता में है। जब-जब धरती पर पाप बढ़ जाएगा, तो अधर्म का नाश करने भगवान आएगा। कलयुग में भवन कल्कि निष्कलंक के रूप में इस धरा पर अवतरित होंगे। अयोध्या में जितना काम आपके माध्यम से हुआ है। प्रमोद कृष्णम ने कहा, वह कोई नहीं कर सकता। भगवान राम के सभी काज प्रधानमंत्री द्वारा ही हुए हैं।'

2024-02-19 05:36 GMT

मंच पर CM योगी ने PM मोदी का किया स्वागत

प्रधानमंत्री मोदी ने श्री कल्कि धाम मंदिर के गर्भगृह में पूजा कर मंदिर का शिलान्यास किया। उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ, श्री कल्कि धाम पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम थे। प्रधानमंत्री जनता को संबोधित करने के लिए मंच पर मौजूद हैं। पीएम का मंच पर सीएम योगी ने स्वागत किया।

2024-02-19 05:31 GMT

PM मोदी ने रखी आधारशिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभल में कल्कि धाम की आधारशिला रखी। इस दौरान श्री कल्कि धाम निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी और सीएम योगी समेत तमाम नेताओं को कल्कि धाम के शिलान्यास कार्यक्रम का न्योता दिया था। पीएम मोदी ने इसे स्वीकार किया। प्रधानमंत्री मोदी संभल में कई योजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे। 

2024-02-19 05:29 GMT

PM मोदी कल्कि धाम के शिलान्यास में शामिल हुए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल्कि धाम पहुंच शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आचार्य प्रमोद कृष्णम मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News