Sant kabir nagar News: हमले में जख्मी हुए ग्राम प्रधान की मौत, ग्रामीणों ने की सड़क जाम, जमकर हंगामा

Santkabirnagar News: ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक आवास के सामने जमकर बवाल काटा। कई घंटों तक खलीलाबाद-मेंहदावल मार्ग जाम रखा गया। बारिश में भी ग्रामीण आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर बैठे रहे।

Update: 2023-06-30 10:32 GMT
Santkabirnagar fighting injured Pradhan death villagers protested

Sant kabir nagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के खलीलाबाद अंतर्गत नोहट ग्राम प्रधान की मारपीट के बाद मौत होने के बाद जमकर हंगामा हुआ। ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक आवास के सामने जमकर बवाल काटा। कई घंटों तक खलीलाबाद-मेंहदावल मार्ग जाम रखा गया। बारिश में भी ग्रामीण आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर बैठे रहे।

कई थानों की फोर्स मौजूद, हालात संभालने की कोशिश

घटना की सूचना के बाद संतकबीरनगर जिले के कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर मौजूद है। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के नौहट गांव का है। जहां के रहने वाले ग्राम प्रधान कौशल चौधरी कल अपनी बाइक से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान उनके गांव के समीप काली रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार दर्जनभर अज्ञात लोगों ने उन पर हमला बोल दिया था। अज्ञात लोगों ने उनको मारपीट कर लहूलुहान कर दिया था। जिसके बाद ग्रामीणों ने उनको जिला अस्पताल खलीलाबाद में भर्ती कराया था। ग्राम प्रधान की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया था।

गोरखपुर के निजी अस्पताल में मौत, आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

ग्राम प्रधान कौशल चौधरी के परिजनों ने उनको गोरखपुर स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उन्होंने सुबह दम तोड़ दिया, इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एसपी आवास का घेराव करते हुए खलीलाबाद-मेहदावल मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि ग्राम प्रधान कौशल चौधरी के ऊपर लगातार तीन बार हमला हो चुका था। जिसकी शिकायत स्थानीय थाने पर की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। ग्रामीणों ने खलीलाबाद मेहदावल मार्ग को घंटो जाम रखते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने पर डटे हुए हैं। पूरे मामले पर कोतवाल सर्वेश राय ने बताया कि शाम को घटना की सूचना होने पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कई टीमें आरोपितों की तलाश में जुटी हुई हैं। जल्द ही इस मामले के सभी आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags:    

Similar News