Sant Kabir Nagar News : धान की रोपाई कर रहीं दो सगी बहनों की तालाब में डूबकर मौत, मचा हड़कम्प

Sant Kabir Nagar News : दुधारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहने धान की रोपाई करने के लिए खेत जा रहीं थीं, इसी दौरान अचानक पैर फिसलने से तालाब में जा गिरी, जिससे दोनों मौत हो गई है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-07-23 13:42 GMT

Sant Kabir Nagar News : प्रदेश के संतकबीर नगर में मंगलवार को दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां दुधारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहने धान की रोपाई करने के लिए खेत जा रहीं थीं, इसी दौरान अचानक पैर फिसलने से तालाब में जा गिरी, जिससे दोनों मौत हो गई है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह पूरा मामला जनपद के दुधारा थाना क्षेत्र के खटियावां गांव के पश्चिम सीवान का है। यहां मंगलवार को दोपहर लगभग तीन बजे दुधारा थाना क्षेत्र के गांव खटियावां के पश्चिम सीवान में स्थित तालाब में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। खटियावां गांव निवासिनी उर्मिला (17) तथा प्रमिला (15) पुत्री राज केन्द्र कुमार गांव के पश्चिम सीवान में खेत में धान की रोपाई करने के लिए जा रही थीं। इसी दौरान तालाब के किनारे पहुंचने के बाद अचानक उर्मिला का पैर फिसल गया, जिससे वह तालाब में डूबने लगी। अपनी बहन को डूबते हुए देख उसे बचाने के लिए बहन प्रमीला उसका हाथ पकड़कर खींचने लगी, जिससे वह भी फिसल गई और गहरे तालाब में चली गई।

कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया

तालाब में पानी ज्यादा होने के कारण दोनों सगी बहनों उर्मिला और प्रमिला की मौत हो गई है। दो सगी बहनों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस घटना से क्षेत्र में मातम पसर गया, हर कोई देखने के लिए घटना स्थल दौड़ता चला गया। वहीं, घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों और पुलिस की तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को बाहर निकाला जा सका है। पुलिस ने दोनों को शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News