शामली: शादी में दूल्हे ने अवैध हथियार से की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

सुप्रीम कोर्ट द्वारा शादी विवाह जैसे मौकों पर फायरिंग को बैन करने के बावजूद भी लोग इसका कतई पालन नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला जनपद शामली का है जहां पर दूल्हे का घोड़ी पर बैठकर हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

Update: 2020-12-22 17:03 GMT
शामली: शादी में दूल्हे ने अवैध हथियार से की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

शामली: सुप्रीम कोर्ट द्वारा शादी विवाह जैसे मौकों पर फायरिंग को बैन करने के बावजूद भी लोग इसका कतई पालन नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला जनपद शामली का है जहां पर दूल्हे का घोड़ी पर बैठकर हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। आपने शादी के दौरान नाचने गाने वाले लोगों को हर्ष फायरिंग करते हुए देखा होगा, लेकिन खुद दूल्हे का घोड़ी पर बैठकर हर्ष फायरिंग करने का यह वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: झांसी: अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार, बरामद हुआ ये सामान

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल आपको बता दें कि जनपद शामली में सोशल मीडिया पर घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे का घोड़ी पर बैठकर हर्ष फायरिंग करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो थाना बाबरी क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर का बताया जा रहा है, जिसमें घुड़चढ़ी के दौरान खुद दूल्हा घोड़ी पर बैठकर अवैध असलाह से हर्ष फायरिंग कर रहा है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201222-WA0010.mp4"][/video]

हर्ष फायरिंग का यह वीडियो शादी में मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो कि अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि शादी विवाह में मौजूद लोगों द्वारा हर्ष फायरिंग करने के तो वीडियो कई बार सामने आए हैं लेकिन खुद दूल्हे का घुड़चढ़ी के दौरान घोड़ी पर बैठकर हर्ष फायरिंग करने का यह वीडियो लगातार तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: भीषण शीतलहर से बचाएंगे DM, ठंड में कोई बाहर सोने न पाए, दिए ये निर्देश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हे द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही है वह संज्ञान में आया है और उस वीडियो के बारे में आपको अवगत करा दे उस व्यक्ति की पहचान करा दी गई है वह थाना बाबरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है पुलिस टीम गठित कर दबिश देकर उस युवक की गिरफ्तारी की जाएगी

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

Tags:    

Similar News