Shamli Farmers Good News: किसानों को मिलने वाला है तोहफा, शुगर मिल मालिकों के साथ मीटिंग, जल्द गन्ने के बकाये भुगतान के दिए गए आदेश

Shamli Farmers Good News: जिलाधिकारी जसजीत कौर ने गन्ने के भुगतान को लेकर जिले के समस्त शुगर मिल मालिकों और उनके मैनेजर के साथ मीटिंग की और जल्द से जल्द इस सत्र के गन्ने के बकाया का भुगतान को कराने का आदेश दिया।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-15 10:15 GMT

गन्ने बकाया भुगतान पर आदेश

Shamli Farmers Good News: जनपद में आज गन्ने के भुगतान को लेकर जिले के समस्त शुगर मिल मालिकों और उनके मैनेजर के साथ गन्ना अधिकारी व जिलाधिकारी जसजीत कौर (District Magistrate Jasjit Kaur) ने मीटिंग ली और जल्द से जल्द इस सत्र के भुगतान को कराने का आदेश दिया।

जिलाधिकारी ने बताया कि होली के पर्व को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा किसानों का गन्ने का भुगतान कराने के आदेश दिए गए हैं और जल्दी इस आदेश पर कार्रवाई करते हुए गन्ने का भुगतान दिलाया जाएगा। आपको बता दें कि बीते 2021 के नवंबर में जिले के समस्त शुगर मिल चालू हुए थे। जहां सरकार ने गन्ने का 14 दिन में भुगतान देने का वादा किया था। लेकिन शुगर मिल कोई ना कोई कारण दिखाते हुए गन्ने के बकाया भुगतान को लेकर पेच फसा रहा था।

उसी के चलते 10 तारीख को बीजेपी सरकार (BJP Government) दोबारा बनने के बाद आज जिलाधिकारी ने गन्ने के बकाया भुगतान को लेकर अब शक्ति बढ़ती है और उसी के मध्य नजर रखते हुए शुगर मिल मालिकों और उनके मैनेजरओं को बुलाकर एक मीटिंग ली।

होली से पहले करें भुगतान: डीएम

इसमें डीएम जसजीत कौर ने साफ कहा कि जल्द से जल्द गन्ने का बकाया भुगतान होना चाहिए और आने वाली होली के पर्व से पहले सभी किसानों को ज्यादा से ज्यादा भुगतान होना चाहिए, जिससे जिले का किसान परिवार हंसी-खुशी होली का पर्व मना सके। वहीं, उन्होंने बताया कि होली के मद्देनजर रखते हुए सभी शुगर मिल मालिकों को आदेश दिए गए हैं और जल्द से जल्द होली आने से पहले ही गन्ना भुगतान कराया जाएगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News