शामली: घुड़चढ़ी में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से युवक की मौत, पसरा मातम

शामली जिले के आदर्श मंडी थानां क्षेत्र के गांव सिलावर निवासी सागर की शनिवार देर रात घुड़चढ़ी हो रही थी। शादी में गांव का ही सोनू किराए पर घोड़ी लेकर आया था।

Update: 2021-03-21 11:02 GMT
शामली: घुड़चढ़ी में हर्ष फायरिंग में हुई युवक की मौत, मचा कोहराम (PC: social media)

शामली: शामली जिले के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव सिलावर में देर रात घुड़चढ़ी के दौरान हर्ष फायरिंग की गई उस दौरान एक युवक को गोली लगी ओर उपचार के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही मृतक के भाई ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। जब कि आरोपी अभी फरार है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:OnePlus 9 सीरीज के इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स हैं दमदार, जानिए कब होंगे लाॅन्च

शामली जिले के आदर्श मंडी थानां क्षेत्र के गांव सिलावर निवासी सागर की शनिवार देर रात घुड़चढ़ी हो रही थी। शादी में गांव का ही सोनू किराए पर घोड़ी लेकर आया था। शादी की घुड़चढ़ी में गांव के ही रहने वाले कई युवक शराब के नशे में थे। वही युवक गुल्लू तमंचे से हर्ष फायरिंग कर रहा था, उसी दौरान गोली घोड़ी स्वामी सोनू को जा लगी।

shamli-matter (PC: social media)

उसे तुरंत शामली प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया

उसे तुरंत शामली प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे मेरठ के लिये रेफर कर दिया। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से जहा आरोपी फरार है वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया है वही मृतक सोनू के पिता मलखान ने आरोपित गुल्लू को नामजद करते हुए गुल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जब कि मृतक के पिता का कहना है कि हमारे किसी से कोई दुश्मनी नही है और जानबूझ कर हमारे बेटे की गोली मार कर हत्या की है।

ये भी पढ़ें:कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड, मनोज बाजपेयी के बाद उनकी पत्नी संक्रमित

मामले में एएसपी का कहना है

वही उक्त मामले में एएसपी का कहना है कि जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव सिलावर में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आरोपी की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News