Shravasti News: विकसित भारत की यात्रा की एक कड़ी है सदस्यता अभियान- विजय प्रताप सिंह

Shravasti News: 16 अक्टूबर से सक्रिय सदस्यता की शुरुआत की जाएगी और प्रत्येक बूथ पर सक्रिय सदस्य बनाने के अपने लक्ष्य को पूर्ण किया जाएगा।

Update:2024-10-14 18:15 IST

Membership campaign is a part of the journey towards developed India- Vijay Pratap Singh

Shravasti News: भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के दृष्टिगत जिला बैठक का आयोजन किया गया। जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी की अध्यक्षता में सम्पन्न जिला बैठक में मुख्यातिथि के रूप में क्षेत्रीय महामंत्री अवध क्षेत्र विजय प्रताप सिंह तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष दद्दन मिश्रा उपस्थित रहे।

सोमवार को भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। प्राथमिक सदस्यता के बाद अब सक्रिय सदस्यता की शुरुआत करने जा रही है। सक्रिय सदस्यता जिला बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहाकि भाजपा सदस्यता अभियान सिर्फ एक अभियान मात्र नही बल्कि विकसित भारत की यात्रा की एक कड़ी है जिससे एक सशक्त समाज का निर्माण करके भारत को उसके परम वैभव तक ले जाने के संकल्प को मजबूती देने का कार्य है।

सक्रिय सदस्यता की शुरुआत 16 अक्टूबर से

उन्होंने बताया कि 16 अक्टूबर से सक्रिय सदस्यता की शुरुआत की जाएगी और प्रत्येक बूथ पर सक्रिय सदस्य बनाने के अपने लक्ष्य को पूर्ण किया जाएगा। इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता, मण्डल अध्यक्ष, मण्डल सदस्यता प्रमुख व टोली को प्रदेश द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करते हुए मंडलों के लक्ष्य को पूर्ण करना है। जिला पंचायत अध्यक्ष दद्दन मिश्रा ने कहाकि सदस्यता अभियान 2024 के सर्वस्पर्शी सर्वव्यापी अभियान को सफल बनाते हुए हमें एक बार पुनः भारतीय जनता पार्टी को विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल बनाने में अपना योगदान देना है।

सक्रिय सदस्यता जिला बैठक का संचालन जिला महामंत्री दिवाकर शुक्ला ने किया। बैठक में जिला महामंत्री पुरुषोत्तम कौशल, रमन सिंह, प्रेम सिंह, जिला उपाध्यक्ष दिनेश सिंह, अजय वर्मा, पूजा पाण्डेय, जिला मंत्री अरुण पाण्डेय, जिला मीडिया प्रभारी संजू तिवारी, नेकराम पाण्डेय सहित जिले व मण्डल पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्ष, सहित सदस्यता अभियान में लगे कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News