Siddharthnagar: जिला प्रभारी ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, विकास कार्यों को बताने हेतु किया आह्वान

Siddharthnagar News: कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को लेकर जिला प्रभारी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश और देशवासियों के विकास के लिए बहुत सारी योजनाएं चलाई जा रही हैं।

Report :  Intejar Haider
Update: 2023-12-31 10:15 GMT

Siddharthnagar News (Pic:Newstrack)

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय पर स्थित भाजपा कार्यालय पर जिले के भाजपा प्रभारी हरिचरण कुशवाह पहुंचे। हरिराम कुशवाहा ने भाजपा जिला कार्यालय पहुंचकर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मौके पर सांसद जगदंबिका पाल, पूर्व मंत्री सतीश द्विवेदी, पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह और भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया पासवान भी मौजूद रहें।

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को लेकर जिला प्रभारी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश और देशवासियों के विकास के लिए बहुत सारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। यह सारी योजनाएं जन-जन तक पहुंचे और इसका लाभ हर एक व्यक्ति को मिले इसकी मॉनीटरिंग करने की जिम्मेदारी हम भाजपा कार्यकर्ताओं की है। उन्होंने कहा कि आज इस बैठक में इन्हीं बिंदुओं पर जोर देकर कार्यकर्ताओं को गांव-गांव व घर-घर जाकर लोगों को बताना और उसका लाभ दिलाना है।

वहीं पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में जब से यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी की सरकार है तब से भारत लगातार तरक्की कर रहा है। देश के मजदूर किसानों की आर्थिक स्थिति में कैसे सुधार हो इसको लेकर सरकार ने बहुत सी महत्वपूर्ण योजनाएं चलाई हैं। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में हमारे पिछड़ी जाति के भाइयों के लिए प्रधानमंत्री ने विश्वकर्मा स्कीम चलाई है जिसके तहत सभी पिछड़ी जात के लोगों को उनके काम को सिखा कर उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत करना और उन्हें कम ब्याज पर लोन देना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। इस स्कीम का ज्यादा से ज्यादा लोग फायदा उठाएं इसके लिए भाजपा के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं को तैयार किया जा रहा है।  

Tags:    

Similar News