Sitapur News: लखनऊ के हिस्ट्री सीटर सहित 25–25 हजार के 2 इनामिया शातिर अंतर्जनपदीय अपराधी मुठभेड़ मे गिरफ्तार

Sitapur News: पुलिस ने दोनों ही बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-09-22 06:30 GMT

Sitapur News (photo: social media )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार के इनामी दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। जवाब में बदमाशों ने भी पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस ने दोनों ही बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं।

एसओजी व थाना सिधौली की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा पच्चीस-पच्चीस हजार रूपए के दो इनामिया शातिर अतंर्जनपदीय अपराधियों रमेश पुत्र सुन्दर निवासी ग्राम कठवारा थाना बख्शी का तालाब जनपद लखनऊ विनीत पुत्र स्वामी दयाल निवासी ग्राम देवरा अहमदपुर खेडा थाना इटौंजा जनपद लखनऊ को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। गिफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 2 तमंचा व 03 जिन्दा कारतूस, 3 अदद खोखा कारतूस 12 बोर व 315 बोर, दो अदद आला नकब ( सब्बल व प्लास ), एक अदद मोटर साईकिल बरामद हुई। गिरफ्तार अभियुक्तगण शातिर एवं अभ्यस्त किस्म के अपराधी हैं जो जनपद में चोरी जैसी घटनाओ को अंजाम दे रहे थे। जिनकी शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित करने हेतु पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। गिरफ्तार अभियुक्त विनीत उपरोक्त थाना अटरिया क्षेत्र में हुई चोरी की घटना में थाना अटरिया का वांछित इनामिया अपराधी है तथा अभियुक्त रमेश थाना कमलापुर का वांछित इनामिया अपराधी है तथा थाना बीकेटी जनपद लखनऊ का मजारिया हिस्ट्रीशीटर भी है।

पुलिस को देखकर भाग रहे थे शातिर

एसपी चक्रेश मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। यह मुठभेड़ एसओजी टीम और सिधौली कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा हुई है। कोतवाली सिधौली के मुजफ्फरपुर गांव की रेल पटरी के पास दो संदिग्धों को देखकर पुलिस ने रुकने का इशारा किया। बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। मुठभेड़ में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें एक 25 हज़ारी इनामिया बदमाश रमेश बीकेटी थाना क्षेत्र के कठवारा का रहने वाला है। वहीं, दूसरा बदमाश विनीत इटौंजा थाना क्षेत्र के देवरा का निवासी है। रमेश पर तीन व विनीत पर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 2 अवैध तमंचा, 3 जिंदा कारतूस, 3 खोखा कारतूस और एक बिना नम्बर की बाइक बरामद हुई है।

Tags:    

Similar News