फ्लाइट में सुट्टा: हुआ ऐसा कांड कि पहुंच गया सलाखों के पीछे

आज़मगढ़ का रहने वाला शकील मुम्बई से वाराणसी आ रहा था। वह स्पाइस जेट की फ़्लाईट संख्या SG 704 में सवार था। बताया जा रहा है सफर के कुछ देर के बाद ही शकील फ़्लाईट में सिगरेट पीने लगा।

Update: 2019-11-03 13:14 GMT

वाराणसी: आमतौर पर बस और ट्रेन में लोगों को सिगरेट पीते हुए देखा जाता है लेकिन इस बार माजरा कुछ अलग है। सफर के दौरान एक शख्स को इस कदर तलब लगी कि उसने फ़्लाईट में सुट्टा लगाने लगा। इसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। वाराणसी पहुंचने पर सुरक्षा कर्मियों ने यात्री को पुलिस को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें—चिन्मयानन्द यौन शोषण मामले में बड़ा खुलासा, बीजेपी नेताओं ने ही…

आज़मगढ़ का रहने वाला है यात्री

आज़मगढ़ का रहने वाला शकील मुम्बई से वाराणसी आ रहा था। वह स्पाइस जेट की फ़्लाईट संख्या SG 704 में सवार था। बताया जा रहा है सफर के कुछ देर के बाद ही शकील फ़्लाईट में सिगरेट पीने लगा। आसपास के यात्रियों के आपत्ति जताने के बाद भी वह नहीं माना। इसके बाद फ़्लाईट स्टाफ ने उसे दबोच लिया। वाराणसी में फ़्लाईट के लैंड हिट ही सीआईएसएफ के जवानों ने उसे फूलपुर को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें—जियो ने संचार मंत्री को पत्र लिखकर कही ये बड़ी बात

सुरक्षा में कैसे हुई चूक?

विमान में किसी तरह के ज्वलनशील पदार्थ के ले जाने पर सख्त मनाही है। इसके बाद भी शकील कैसे सिगरेट और माचिस लेकर फ़्लाईट के अंसार दाखिल हो गया। ये जांच का विषय है। दरअसल 9/11बाकी घटना के बाद देश के सभी एयरपोर्ट पर सुरक्षा का कड़ा पहरा रहता है। पिछले दिनों बबतपर एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों ने चेकिंग अभियान चलाया था।

Tags:    

Similar News