मचा कोहरामः एयरफोर्स ट्रेनिंग के दौरान जवान की मौत, शव पहुंचा गांव

यूपी के कन्नौज जिले का रहने वाले एक जवान की वायुसेना में ट्रेनिंग के दौरान तबियत खराब हो जाने से मौत हो गयी..

Update: 2021-04-08 10:41 GMT

जवान का शव पहुंचा गांव (photo- newstrack.com

लखनऊः यूपी के कन्नौज जिले का रहने वाले एक जवान की वायुसेना में ट्रेनिंग के दौरान तबियत खराब हो जाने से मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद मृतक के शव को पैतृक गांव लाया गया जहां लोगों में गमगीन माहौल के साथ मृतक को अंतिम विदाई दी गयी।

वायुसेना में ट्रेनिंग के दौरान अचानक तबियत बिगड़ीः

जिले के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बखरिया निवासी 21 वर्षीय सुमित कुमार पुत्र बदन सिंह की वायुसेना में ट्रेनिंग के दौरान अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गयी। मृतक सुमित कर्नाटक के बेलगांव में वायुसेना की ट्रेनिंग कर रहा था । मंगलवार को अचानक तबियत खराब होने की सूचना उसके परिजनों को मिली, सूचना मिलते ही परिजन निजी वाहन से मौके पर पहुंचे।

सुमित ने कहा दुनिया को अलविदाः

जिसके बाद सुमित ने अंतिम सांस लेते हुए इस दुनियां को अलविदा कर दिया। मृतक सुमित के शव को बेलगांव कर्नाटक से गुरूवार को कन्नौज जिले के थाना विशुनगढ़ अन्तर्गत ग्राम बखरिया लाया गया। जवान का शव पहुंचते ही लोगों की आंखे नम हो गयी और गांव में कोहराम मच गया। आप को बता दें कि सुमित के गांव में चारो तरफ मातम का माहौल है।

क्या कहां सुमित के पिता ने-

आप को बता दें कि मृतक सुमित के पिता आगरा पीएसी 15 बटालियन में एचसीपी के पद पर तैनात है। उनका कहना है कि उनको इस बात की सूचना दी गयी कि उनके पुत्र सुमित की ट्रेनिंग पर यह सूचना मिली कि आपके बच्चे की तबियत खराब है। और आप जल्दी यहां पहुंचने की कोशिश करें। अगर ट्रेवल्स की जरूरत है तो ट्रेवल्स की उपलब्धता हम आपको करा देंगे। इसकी सूचना मिलते ही तत्काल वह अपने निजी वाहन से वहां पहुंचे।

रिपोर्टः पंकज श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News