Sonbhadra Accident: मंगल बना ऐसा घोर अमंगल, मौतों से दहल उठा सोनभद्र

Sonbhadra Accident:

Update: 2022-05-24 12:41 GMT

Sonbhadra Accident today tuesday (Image Credit : Social Media)

Sonbhadra Accident: जिले में मंगलवार को कई घटनाएं सामने आई। जहां अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में जहां दो की मौत हो गई। वहीं संदिग्ध हाल में जहरीले पदार्थ के सेवन से जहां एक युवती की मौत हो गई। जंगल में एक अधेड़ का शव रहस्यमय हाल में पाए जाने से सनसनी फैल गई। शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया। घटनाओं को लेकर पूरे दिन चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

जहरीले पदार्थ के सेवन से युवती की गई जान

विंढमगंज थाना क्षेत्र के महुली गांव में महुअरिया रेलवे स्टेशन के पास से एक युवती ने अबूझ हाल में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिवार के लोग उपचार के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए जहां उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही मौत हो गई। युवती के पिता का कहना था कि सोमवार की सुबह वह पशुओं को लेकर चराने के लिए चले गए घर पर उनकी बेटी अकेले थी। शाम को घर लौटे तो पता चला कि बेटी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

राखड़ लदा हाइवा पलटा, चालक की हो गई मौत

पिपरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रेणुकूट पुलिस चैकी क्षेत्र के खाड़पाथर गांव के पास सोमवार की देर रात एक राखड़ लदा हाईवा अनियंत्रित होकर पलट गया। बताया गया कि धौकीनाला मोड़ के पास हाईवा अनियंत्रित हो गया और बिजली के खंभे से टकराते हुए खाईं में जाकर पलट गया। इससे चालक की मौके पर मौत हो गई। बिजली खंभा टूटने से घंटों इलाके की बिजली भी गुल रही। समाचार दिए जाने तक चालक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। ट्रक पर मौजूद नंबर के जरिए पुलिस राजस्थान से संपर्क कर उसके शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई थी।

ट्रक से कुचलकर किसान की गई जान

राबटर्सगंज कोतवाली अंतर्गत सुकृत पुलिस चैकी क्षेत्र के बट गांव निवासी संदीप 30 वर्ष पुत्र रमाशंकर गांव के ही एक युवक के साथ मंगलवार को बाइक से मधुपुर स्थित सब्जी मंडी में अपने खेत से निकली सब्जी को बेचने के लिए आया हुआ था। बताते हैं कि मंडी में सब्जी बेचने के साथ जैसे ही मंडी से बाहर वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर आया। वाराणसी की तरफ से आ रहा ट्रक बाइक को रौंदता हुआ निकल गया। इससे दोनों घायल हो गए। कुछ ही देर में संदीप की मौत हो गई। जबकि उसके साथी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इसके चलते मौके पर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही। बता दें कि मधुपुर में हाइवे के दोनों तरफ सब्जी मंडी स्थित है। यहां ब्रेकर या वाहनों की गति को कम कराने की कोई व्यवस्था न होने के कारण हादसे का खतरा बना रहता है।

कामकाज के सिलसिले में निकले अधेड़ का जंगल में पड़ा मिला शव

विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ ग्राम पंचायत अंतर्गत सोननगर इलाके के जंगल मे एक युवक का शव पड़ा पाए जाने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजवाने के बाद उसके शिनाख्त की कार्रवाई की। ग्रामीणों से पूछताछ में उसकी पहचान शोभनाथ गोड़ 50 वर्ष निवासी पिपरडीह, कोतवाली दुद्धी के रूप में हुई। बताया गया कि वह किसी काम से जंगल के रास्ते पैदल ही कोन थाना क्षेत्र के तुमिया गया हुआ था। वहां से वापस लौटने के दौरान वह लापता हो गया। उसके बाद उसका शव जंगल में पड़ा पाया गया। उसकी मौत कैसे हुई, यह पता नहीं चल पाया है। इसका कारण जानने के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Tags:    

Similar News