Sonbhadra News: जिस लड़की से तय हुई थी बड़े भाई की शादी, उससे किया दुष्कर्म, वायरल किया वीडियो

Sonbhadra News: जिस लड़की से बड़े भाई की शादी तय हुई थी। उसे बहाने से घर बुलवाया। इसके बाद उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बनाया। इसकी आड़ में उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया।

Update:2022-05-25 17:50 IST

Rape (कॉन्सेप्ट Photo - Newstrack)

Sonbhadra News: जिस लड़की से बड़े भाई की शादी तय हुई थी। उसे बहाने से घर बुलवाया। इसके बाद उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बनाया। इसकी आड़ में उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। जब उसने इस पर एतराज करना शुरू किया तो रिश्तेदारों के साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर इसका वीडियो भी वायरल कर दिया। यह सनसनीखेल मामला जब कोर्ट के सामने पहुंचा तो प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) के निर्देश दिए गए। उसके क्रम में राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने मां-बेटे सहित चार के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

आरोपों के मुताबिक मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की शादी राबटर्सगंज नगर (Robertsganj Nagar) के नई बस्ती में रहने वाले तथा मूलतः चोपन थाना क्षेत्र (Chopan police station area) के करगरा निवासी दशरथ के बेटे रामानंद सागर से तय हुई थी। शादी को लेकर चल रही बातचीत के दौरान रामानंद को कुत्ते ने काट लिया।

मकान पर धोखे से बुलाया

आरोप है कि इलाज के लिए उसकी मां द्वारा उसके पिता से 40 हजार रुपये मांगे गए, जिसे दे दिया गया। बाद में उसकी मौत हो गई। आरोप है कि गत 19 जनवरी 2021 को उसे फोन कर नई बस्ती स्थित मकान पर बुलाया गया


कहा गया कि अब बेटा रहा नहीं। तुमसे मिल लेंगे और तुम्हारा रुपया भी वापस कर देंगे। चंडी होटल पहुंचने पर उसे नई बस्ती ले जाया गया। आरोपों के मुताबिक वहां उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया। वह जब होश में आई तो निर्वस्त्र थी। कहीं इसकी सूचना देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। पीड़िता का आरोप है कि इस वीडियो की आड़ में रामानंद के छोटे भाई शिवानंद ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

मामला दर्ज कर छानबीन शुरू

जब उसने मामले को पुलिस के पास ले जाने की बात कही तो उसे रखैल बनाकर रखने की धमकी दी गई और उसका वीडियो रिश्तेदारों, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। मामले में पुलिस ने सीधे कोई कार्रवाई नहीं की तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया। वहां से मिले आदेश पर मंगलवार की रात शिवानंद, उसकी मां और उसकी दो बहनों के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। 

Tags:    

Similar News