Sonbhadra News: आठ वर्षीय मासूम से दरिंदगी करने वाला अधेड़ गिरफ्तार, बच्ची से किया था रेप

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में खेलते समय आठ वर्षीय मासूम को बहाने से ले जाकर, उसके साथ दरिंदगी करने वाला अधेड़ बुधवार को दबोच लिया गया। तीन दिन पूर्व की यह घटना पूरे दुद्धी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई थी।

Update: 2024-09-04 14:25 GMT
पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में खेलते समय आठ वर्षीय मासूम को बहाने से ले जाकर, उसके साथ दरिंदगी करने वाला अधेड़ बुधवार को दबोच लिया गया। तीन दिन पूर्व की यह घटना पूरे दुद्धी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई थी। पूछताछ के बाद आरोपी का धारा 65(2), 351(3) बीएनएस और 5/6 पाक्सो एक्ट के तहत चालान कर दिया गया।

मुंह में कपड़ा ठूंसकर आरोपी ने किया था दुष्कर्म

बताते चलें कि पीड़िता के पिता की तरफ से पुलिस को दी तहरीर में बताया गया है कि गत रविवार की दोपहर ढाई बजे के करीब उसकी आठ वर्षीय बेटी, मासूम गांव के ही एक बच्चे के साथ, घर से कुछ दूरी पर स्थित पेड़ के नीचे खेल रही थी। तभी इलाके का रहने वाला 48 वर्षीय अखिलेश भारती पुत्र राम खेलावन राम निवासी दीघुल थाना दुद्धी पहुंचा और मासूम को बहाने से वहां से ले जाकर, अपने चाचा के घर चला गया। आरोप है कि वहां उसने उसके मासूम के साथ दरिंदगी की। वह शोर न मचाने पाए, इसके लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। जख्मी हालत में पीड़िता जब रोते हुए घर पहुंची, तब परिवार वालों को घटना की जानकारी हुई। मामले में सोमवार की शाम पीड़िता के पिता ने दुद्धी कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी थी, जिस पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी।

रजखड़ पहाड़ी से हुई आरोपी की गिरफ्तारी

क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आठ वर्षीय मासूम के साथ 48 वर्षीय व्यक्ति के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जिसको लेकर दुद्धी पुलिस ने केस दर्ज करने के साथ ही, आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक आरोपी की मंगलवार की देर शाम मिली सूचना के आधार पर रजखड़ पहाडी के नीचे से गिरफ्तारी की गई। पूछताछ के बाद बुधवार को चालान कर दिया गया। एसआई मक्खन लाल की अगुवाई वाली टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी की।

Tags:    

Similar News