Sonbhadra: अद एस नेता की असलहा लहराने की पोस्ट वायरल, SP-ADG से शिकायत

Sonbhadra: लोक प्रशासन जन सुधार मंच की ओर से भेजी गई शिकायत में कहा गया है कि, जिला सोनभद्र के ओबरा नगर के शिब्बू शेख जिनके चर्चे और दबदबे विख्यात हैं।

Update: 2024-06-19 05:41 GMT

अद एस नेता की असलहा लहराने की पोस्ट वायरल (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: अपना दल एस के जिला उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय नव निर्माण सेवा के प्रदेश प्रवक्ता पर सोशल मीडिया पर असलहों को लहराने का पोस्टर लगाकर लोगों को डराने का आरोप लगाया गया है। मामले में लोक प्रशासन जन सुधार मंच की ओर से एसपी-एडीजी सहित अन्य के यहां शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई है। लेकिन गंभीरता को देखते हुए एडीजी और पुलिस अधीक्षक की तरफ से ओबरा पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

लोक प्रशासन जन सुधार मंच की ओर से अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सोनभद्र पुलिस, डीजीपीयूपी, डीआईजी मिर्जापुर, एडीजी जोन वाराणसी, यूपी पुलिस को भेजी गई शिकायत में कहा गया है कि, जिला सोनभद्र के ओबरा नगर के शिब्बू शेख जिनके चर्चे और दबदबे विख्यात हैं। ये बड़े लोगों के साथ रहकर अवैध हथियार के साथ भड़काऊ पोस्ट दिखाकर समाज के लोगों मे भय पैदा करते हुए अपने माफिया राज को देते है बढ़ावा..। कृपया इनके अवैध घातक हथियार को जब्त करते हुए कार्रवाई की जाए। शिकायत के साथ शिब्बू शेख की दो असलहों के साथ, फोटो खिंचवाने की तस्वीर भी पोस्ट की गई है।

एडीजी ने लिया संज्ञान, मामले में आवश्यक कार्रवाई का निर्देश

ट्विटर हैंडल के जरिए भेजी गई शिकायत का संज्ञान लेते हुए एडीजी की तरफ से जहां सोनभद्र पुलिस को मामले में अविलंब आवश्यक कार्यवाही अमल में लाने के लिए कहा गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक की तरफ से ओबरा पुलिस को प्रकरण की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इन तस्वीरों और आरोपों में कितनी सच्चाई है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा? फिलहाल प्रकरण को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई हैं।

Tags:    

Similar News