Sonbhadra News: सांड़ से बचने के चक्कर में शौचालय से टकराई बाइक, एक की मौत

Sonbhadra News: बैल से बचने के चक्कर में सड़क किनारे स्थित शौचालय से बाइक टकरा गई। इससे एक की मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

Update: 2024-05-10 15:12 GMT

युवक की मृत्यु से शोकाकुल परिजन। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: दवा लेने गए चचेरे भाइयों की बाइक शुक्रवार की शाम अचानक से सामने आए बैल से बचने के चक्कर में सड़क किनारे स्थित शौचालय से जा टकराई। इससे एक की मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला घोरावल कोतवाली क्षेत्र के मुक्खा गांव स्थित कड़िया तालाब के पास का है। पुलिस ने जहां मृतक के शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कें लिए भेज दिया। वहीं, घायल की हालत गंभीर पाते हुए, सीएचसी घोरावल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

शौचालय से टकराई बाइक

बताते हैं कि घोरावल कोतवाली क्षेत्र के अमिलौंधा गांव निवासी गुलाब 25 वर्ष पुत्र रामनाथ चचेरे भाई जयप्रकाश 40 वर्ष पुत्र दूधनाथ को इलाज कराने के लिए बाइक से लेकर फुलवारी गांव गया हुआ था। वहां से वह दवा लेकर जयप्रकाश के साथ शाम को लौट रहा था। बताते हैं कि दोनों चचेरे भाई जैसे ही मुक्खा गांव स्थित कौलेश्वरि माता के मंदिर के पास कड़िया तालाब पर पहुंचे, अचानक से उनके सामने सांड़ आ गया । उससे बचने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे शौचालय से जा भिड़ी। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित किया

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए दोनों को खून से लथपथ हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने गुलाब को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं जयप्रकाश को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर सीएचसी पहुंचे एसआई अजय पांडेय ने मृतक के पिरवार के लोगों से घटना की जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल के मुताबिक शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। उधर, हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर घोरावल सीएचसी पहुंचे परिवार वालों का करूण कं्रदन वहां मौजूद लोगों को भी गमगीन बनाए रहा।

Tags:    

Similar News