Sonbhadra News: भाजपा हर बूथ पर 10 फीसद वोट बढ़ोत्तरी की चलाएगी मुहिम, पदाधिकारी गांव-गांव करेंगे प्रवास, गैर भाजपा वोटरों को साधने की बनाई रणनीति

Sonbhadra News: फरवरी में किसी वक्त अधिसूचना लागू होने की स्थिति को देखते हुए भाजपा संगठन लोस चुनाव को लेकर तेजी से सक्रिय हो गया है। सोमवार को भाजपा जिला कार्यालय पर आयुष राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्रा दयालु की मौजूदगी में प्रत्येक बूथ पर 10 फीसद वोट बढ़ोत्तरी की मुहिम चलाने का निर्णय लिया गया।

Update: 2024-01-29 15:19 GMT

भाजपा हर बूथ पर 10 फीसद वोट बढ़ोत्तरी की चलाएगी मुहिम: Photo- Social Media

Sonbhadra News: फरवरी में किसी वक्त अधिसूचना लागू होने की स्थिति को देखते हुए भाजपा संगठन लोस चुनाव को लेकर तेजी से सक्रिय हो गया है। सोमवार को भाजपा जिला कार्यालय पर आयुष राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्रा दयालु की मौजूदगी में प्रत्येक बूथ पर 10 फीसद वोट बढ़ोत्तरी की मुहिम चलाने का निर्णय लिया गया। दो सत्रों में आयाजित बैठक में गांव चलो अभियान की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को जरूरी टिप्स सुझाने के साथ ही, लोकसभा चुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों पर चर्चा की गई।

जनप्रतिनिधियों-संगठन से बनाए रखें समन्वय: दयालु

मुख्य अतिथि राज्यमंत्री/कलस्टर प्रभारी दयाशंकर मिश्रा दयालु ने कहा कि लोकसभा चुनाव रिकार्ड मतों से जीतना है। इसके लिए जरूरी है कि सभी बूथ समितियों का गठन, पन्ना प्रमुख, गांव चलो अभियान कार्यक्रम को संपन्न कराने के साथ ही गांव के वरिष्ठ लोगों से मुलाकात और ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा से जोड़ने की मुहिम चलाने की जरूरत है। जनप्रतिनिधियों को साथ इसको लेकर विचार-विमर्श के साथ ही संगठन के लोगों से समन्वय बनाए रखने पर जोर देते हुए कहा कि बी और सी श्रेणी के बूथों को ए श्रेणी मे लाने के जरिए जरूरी है कि मतों का प्रतिशत बढ़ाया जाए। प्रत्येक बूथ 10 प्रतिशत मत बढ़ोत्तरी का लक्ष्य तय करते हुए कहा कि अगर इस टारगेट का पूरा कर लिया गया तो 400 प्लस का लक्ष्य आसानी से पूरा हो जाएगा।


एक-एक वोटर को साधने पर दें ध्यान: जिला प्रभारी

जिला प्रभारी अनिल सिंह ने कहा कि एक-एक वोटरों को साधने के लिए भाजपा ने अब गांव का रूख करने की योजना बनाई है। ‘गांव चलो अभियान’ इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। कहा कि इस अभियान के तहत पार्टी के पदाधिकारी-कार्यकर्ता चार से 11 फरवरी तक गांव चलो अभियान चलाएंगे और गांवों में प्रवास कर लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताएंगे।

बूथ जीतो, चुनाव जीतो की रणनीति पर करें काम

समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव कुमार गोंड ने सभी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से चुनाव में जुट जाएंगे और लोकसभा चुनाव मे रिकार्ड जीत दर्ज करते हुए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का काम करें।

लोकसभा प्रभारी कन्हैया लाल मिश्रा ने कहा कि पन्ना प्रमुख के साथ ही बूथों मजबूत करने की जरुरत है। इसके लिए बूथ जीतो, चुनाव जीतो रणनीति के तहत काम करने की आवश्यकता है।


रणनीति पर काम कर रहा शीर्ष प्रबंधन: जिलाध्यक्ष

जिलाध्यक्ष नन्दलाल ने कहा कि गांव चलो अभियान के तहत सरकार और संगठन के पदाधिकारी गांवों में 24 घंटे प्रवास करेंगे। गांव के एक-एक वोटरों को जहां साधेंगे। वहीं, इस बात का भी आंकलन करेंगे कि कौन सा वोटर गैर भाजपा दल की तरफ रुख कर सकता है। ऐसे बोटरों को चिह्नित कर अपने पाले में करने के लिए अपनाई जाने वाली रणनीति पर भी शीर्ष प्रबंधन काम कर रहा है।


दीप प्रज्ज्वलन से हुआ कार्यक्रम का शुभारंभ

इससे पूर्व पं. दीनदयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर मुख्यअतिथि, विशिष्ट अतिथि, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी सहित अन्य ने दीप प्रज्ज्वलन और पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ने, संचालन लोकसभा संयोजक अमरेश पटेल और गांव चलो अभियान के संयोजक सुरेश शुक्ला ने किया।

इनकी-इनकी रही प्रमुख मौजूदगी

राज्यसभा सांसद रामशकल, पूर्व विधानपरिषद सदस्य वरिष्ठ भाजपा नेता जयप्रकाश चतुर्वेदी, सदर विधायक भूपेश चौबे, चकिया विधायक कैलास खरवार, पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार, नरेन्द्र कुशवाहा, नगर पालिका चेयरमैन रुबी प्रसाद, पूर्व जिलाध्यक्ष ओंकार केशरी, अशोक मिश्रा, आरएन पाठक, अजीत चौबे, रुद्रदेव दूबे, धर्मवीर तिवारी, युवा प्रदेश महामंत्री देवेन्द्र पटेल, श्रवण जी, क्षेत्रीय अध्यक्ष अनु. मो. अजीत रावत, शारदा खरवार, लोकसभा विस्तारक सागरमणी तिवारी, रामलखन सिंह, रामनरेश पासवान, लालजी तिवारी, अनिल तिवारी, कमलेश मोहन, ओमप्रकाश यादव, दिग्विजय सिंह, आलोक सिंह, दीपक पटेल, जिला मिडिया प्रभारी अनूप तिवारी सहित सभी अभियानों के प्रमुख, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा के अध्यक्ष, भाजपा जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News