Sonbhadra News: हादसों की भेंट चढ़ी दो महिलाओं सहित तीन की जिंदगी, बस ने बाइक को मारी टक्कर

Sonbhadra News: सोनभद्र में शनिवार का दिन हादसों भरा रहा। जिले से गुजरे वाराणसी-अंबिकापुर (बीजपुर-मुर्धवा) मार्ग पर जहां शाम के वक्त चंद घंटों के भीतर हुए दो सड़क हादसों में जहां बाइक सवार सहित दो की मौत हो गई।

Update:2023-10-28 22:08 IST

बस ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: सोनभद्र में शनिवार का दिन हादसों भरा रहा। जिले से गुजरे वाराणसी-अंबिकापुर (बीजपुर-मुर्धवा) मार्ग पर जहां शाम के वक्त चंद घंटों के भीतर हुए दो सड़क हादसों में जहां बाइक सवार सहित दो की मौत हो गई। वहीं, बैंक मैनेजर सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। उधर, ओबरा परिक्षेत्र के क्षेत्र के टेढ़ीतेन में पूर्व मध्य रेलवे के रेणुकूट-सिंगरौली रेलमार्ग किनारे 50 वर्षीय महिला का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहली घटना अंबिकापुर-वाराणसी मुख्य मार्ग की है। बभनी थाना क्षेत्र के सेंदूर मोड़ के समीप शनिवार की शाम बीजपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने दो बाइकों को तेजी से टक्कर मार दी। इससे जहां तीरथ (25) पुत्र रामा बैगा निवासी नेमना, थाना बीजपुर ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, आर्यावर्त बैंक की शाखा चपकी के ब्रांच मैनेजर पुष्कर मिश्रा (35) पुत्र प्रदीप मिश्रा, राहुल चेरो (22) पुत्र चतुर्गुन और सोहन गोंड़ (20) पुत्र बृजकुमार निवासी तेलजर टोला, सेंदूर थाना बभनी घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस की सूचना दी। पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में सड़क पर तडफरा रहे तीनों घायलों को म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया

वहीं, शव को पीएम मे लिए सीएचसी दुद्धी भेजने के साथ ही पुलिस ने दुर्घटना करने वाली बस को कब्जे में ले लिया। दूसरी घटना भी वाराणसी-अंबिकापुर मार्ग की ही है। इस मार्ग से जुड़े बीजपुर-मुर्धवा मार्ग पर म्योरपुर थाना क्षेत्र के रासपहरी गांव के पास देर शाम मवेशी ने, अचानक से सामने आकर मोपेड में टक्कर मार दी। इससे मोपेड सवार युनुस कुरैशी 75 वर्ष, उनकी पत्नी रईसा बोना 65 वर्ष निवासी रेणुकूट गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी पाकर पहुंचे म्योरपुर प्रभारी निरीक्षक सिंह ने दोनों को एंबुलेंस के जरिए सीएचसी म्योरपुर पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने रईसा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

तीसरी घटना ओबरा थाना क्षेत्र के टेड़ीतेन गांव की है। मिर्चाधुरी स्टेशन मास्टर ने ओबरा पुलिस को सूचना दी कि एक महिला का शव टेड़ीतेन गांव में रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा है। पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नही मिली। पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 50 वर्ष है। उसे पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। महिला के शिनाख्त का प्रयास जारी है।

Tags:    

Similar News