Sonbhadra News: युवक की हाथ-पैर बांधकर पिटाई मामले में ट्रेलर संचालक सहित चार पर केस, एक गिरफ्तार

Sonbhadra News: तहरीर के मुताबिक भाई सहित ट्रेलर संचालक के पहुंचने के बाद, युवक को पकड़कर बैरपान ले जाया गया। आरोप है कि ट्रेलर संचालक के घर के सामने सड़क पर चोरी का झूठा आरोप लगाते हुए दोनों हाथ बांध दिए गए।

Update: 2024-08-14 13:03 GMT

Sonbhadra News

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र के बैरपान गांव में गत मंगलवार की रात युवक की हाथ-पैर बांधकर पिटाई किए जाने और आरोपी पक्ष की तरफ से ही, घटना का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने चार के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित की तहरीर पर ट्रेलर संचालक सहित चार के खिलाफ धारा धारा 115(2), 351(2), 352 बीएनएस और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने के साथ ही एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद गिरफ्तार किए गए आरोपी का जहां संबंधित धारा के तहत चालान कर दिया गया। वहीं, शेष तीन की तलाश जारी है।

ट्रेलर संचालक, उसके भाई, चालकों पर मारपीट का आरोप

पीड़ित सुरेश भारती निवासी कुलडोमरी टोला बैरपान थाना अनपरा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह वर्तमान में डिबुलगंज में रह रहा है। गत 12 अगस्त की रात साढ़े 11 बजे वह, डिबुलगंज से बैरपान स्थित अपने घर जाने के लिए एक ट्रेलर वाहन को रुकवाकर, उसमें बैठ गया। सरईपान के पास ट्रेलर चालक राम सुरेश यादव पुत्र रामअधार यादव निवासी बरवाटोला थाना बरगवां, सिगरौली, मध्यप्रदेश ने भाड़ा मांगा। इस को लेकर दोनों के बीच बतकही शुय हो गई। इससे खफा चालक रामसुरेश ने आगे चल रहे ट्रेलर के चालक रामसखा यादव पुत्र सुखराम यादव निवासी बरवाटोला थाना बरगवां, सिगरौली को फोन करके रोकवाया। इसके बाद दोनों उसे पकड़कर वहीं बैठा लिए और ट्रेलर मालिक अरविंद मद्धेशिया को फोन करके मौके पर बुलाया । कुछ देर में ही अरविंद और उसका प्रदीप पुत्र दीनानाथ मद्धेशिया निवासी कुलडोमरी टोला बैरपान थाना अनपरा वहां पहुंच गए।

लाठी-डंडे, लात-घूंसे से की गई जमकर पिटाई

तहरीर के मुताबिक भाई सहित ट्रेलर संचालक के पहुंचने के बाद, युवक को पकड़कर बैरपान ले जाया गया। आरोप है कि ट्रेलर संचालक के घर के सामने सड़क पर चोरी का झूठा आरोप लगाते हुए दोनों हाथ बांध दिए गए। इसके बाद चारों आरोपियों ने मिलकर लाठी-डंडे, लात-घूंसे से पिटाई की। आरोपों के मुताबिक गाली-गलौज के साथ जान से मारने की धमकी भी दी गई। क्षेत्राधिकारी अमित कुमार के मुताबिक प्रकरण का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अरविंद मद्धेशिया सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक अनपरा पंकज पांडेय ने बताया कि मामले में प्रदीप मद्धेशिया की गिरफ्तारी कर ली गई है। शेष की तलाश जारी है।

Tags:    

Similar News