Sonbhadra News: सीमेंट फैक्ट्री के सुरक्षाकर्मी पर लाठी-राड से हमला बोल किया अधमरा, सात पर केस :

Sonbhadra News : एक सुरक्षा कर्मी पर आधा दर्जन से अधिक मनबढ़ों में हमला बोलकर अधमरा कर दिया। लाठी और लोहे के सरिया (राड) से सुरक्षा कर्मी की बेरहमी से पिटाई की गई।

Update:2024-09-29 21:59 IST

Sonbhadra News ( Pic- NewsTrack) 

Sonbhadra News: सोनभद्र डाला स्थित सीमेंट फैक्ट्री के सुपर प्लांट बाबा कैम्प पर तैनात एक सुरक्षा कर्मी पर आधा दर्जन से अधिक मनबढ़ों में हमला बोलकर अधमरा कर दिया। लाठी और लोहे के सरिया (राड) से सुरक्षा कर्मी की बेरहमी से पिटाई की गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहीं प्रकरण में दी गई तहरीर के आधार पर चोपन पुलिस ने एक नामजद सहित सात के खिलाफ बीएनएस की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

सुरक्षा कर्मी राकेश पाठक पुत्र जगदीश पाठक निवासी (हाल पता) सेक्टर C F 35 अल्ट्राटेक कालोनी डाला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के सुपर प्लांट बाबा कैंप पर ड्यूटी कर रहा था। उसी दौरान, सुधीर पुत्र देवनाथ निवासी डाला चढ़ाई अपने साथ साथियों के साथ पहुंचा और उस पर हमला बोलते हुए लाठी-राड से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया गया। इससे जहां उसके बायां हाथ फ्रैक्चर हो गया वहीं शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई। चीख -पुकार सुनकर मौके पर दूसरे सुरक्षा कर्मी पहुंचे तब आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। चोपन पुलिस के मुताबिक मामले में सुधीर के खिलाफ नामजद और छह अज्ञात के खिलाफ बीएनएस की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

4 माह बाद दर्ज किया गया केस, एसपी के निर्देश पर कार्रवाई

शंकर यादव पुत्र श्रीधर यादव निवासी चोपन के यहां अप्रैल माह में हुई चोरी का अब जाकर केस दर्ज किया गया है। चोपन पुलिस ने यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर की है। पीड़ित ने एसपी को सौंपे प्रार्थना पत्र में अवगत कराया है कि 21 अप्रैल 2024 को वह पड़ोस में शादी समारोह में चले गए थे। घर में सिर्फ लड़की और बड़ी बहू थी। बड़ी बहू सोई हुई थी। आरोप है कि रात्रि करीब 2 बजे पड़ोस में रहने वाले संदीप यादव पुत्र दयाराम घर में घुसकर दो मंगलसूत्र, एक हसुली, एक करधनी, एक छागल चुरा ले गया। खटपट की आवाज सुनकर बहू की नींद खुल गई लेकिन संदीप लगभग 2 लाख का जेवर लेकर चला गया। 22 अप्रैल को मामले की जानकारी पुलिस को दी कोई कार्रवाई नहीं हुई। तब मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई गई । वहां से दिए गए निर्देश पर चोपन पुलिस ने धारा 380, 504, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News