Sonbhadra News: दंपती हत्याकांडः खुलासा न होने से खफा लोगों का प्रदर्शन,पीड़ित के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री

Sonbhadra News: वहीं, एसपी डा. यशवीर सिंह से फोन कर वार्ता कर, प्रकरण का 24 घंटे के भीतर खुलासा करने की हिदायत दी। एसपी की तरफ से भी मामले का 24 घंटे के भीतर खुलासे का भरोसा दिया गया

Update: 2024-08-17 10:34 GMT

Sonbhadra News ( Pic- Newstrack)

Sonbhadra News : राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के पास बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी और उसकी पत्नी की बेरहमी से हुई हत्या का एक सप्ताह बाद भी खुलासा न होने से खफा लोगों ने जहां शनिवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर जल्द खुलासे की मांग की। वहीं, अद एस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं राज्य सरकार के तकनीकी शिक्षा मंत्री आशीष पटेल ने दोपहर बाद पीड़ित के घर पहुंचकर ढांढ़स बंधाया। एएसपी मुख्यालय कालू सिंह सहित अन्य से वार्ता कर, चल रही तफ्तीश के बारे में जानकारी हासिल की। वहीं, एसपी डा. यशवीर सिंह से फोन कर वार्ता कर, प्रकरण का 24 घंटे के भीतर खुलासा करने की हिदायत दी। एसपी की तरफ से भी मामले का 24 घंटे के भीतर खुलासे का भरोसा दिया गया।

बताते चलें कि गत 10 अगस्त की अल सुबह धर्मेंद्र सिंह गुड्डू पुत्र ईश्वरी पटेल और उनकी पत्नी मंजू की दर्दनाक तरीके से, हाइवे से सटे उनके कमरे में घुसकर हत्या कर दी। वारदात का खुलासा न होने पाए, इसके लिए हत्यारे जाते वक्त सीसीटीवी का डीवीआर उठा ले गए। खौफनाक तरीके से हुए कत्ल की जानकारी पा एसपी, डीआईजी सहित अन्य ने घटनास्थल का निरीक्षण कर, एसओजी और राबटर्सगंज पुलिस को मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए थे।


- सप्ताह भर बाद भी नहीं हुआ खुलासा तो किया प्रदर्शन:

प्रकरण को लेकर जहां लोगों ने घटना के तीसरे दिन कैंडल मार्च निकालकर मामले के जल्द खुलासे और हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की थी। वहीं, शनिवार को कलेक्ट्रेट में धरना-प्रदर्शन कर, आवाज उठाई गई। पुलिस की तरफ से 48 घंटे के भीतर खुलासे का भरोसा दिया। वहीं, दोपहर बाद राबर्टसगंज के ब्रह्मनगर स्थित पीड़ित के घर पहुंचे सूबे के तकनीकी शिक्षा मंत्री आशीष पटेल ने पहले चल रही तफ्तीश और छानबीन के दौरान सामने आए तथ्यों के बारे में जानकारी ली। वहीं एसपी, एएसपी सहित अन्य से वार्ता कर, हर हाल में मामले का 24 घंटे के भीतर खुलासा करने का निर्देश दिया। साथ ही इस बात की हिदायत दी कि हत्या में जो वास्तव में संलिप्त हैं, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। कोई निर्दोष न फंसने पाए, इसका ख्याल रखने की ताकीद की।


- मामले में होगी ऐसी कार्रवाई, पुश्तें याद रखेंगी: आशीष पटेल

मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि घटना बहुत दुखद है। निश्चित तौर पर उनके पास शब्द नहीं है कि वह मृतक परिवार से कुछ कह सके। सबसे पहले वह मुख्यमंत्री की तरफ से पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। इस बात के लिए वह आश्वस्त करते हैं कि 24 घंटे के भीतर खुलासा होगा और जो भी दोषी होंगे पकड़े जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस वारदात के जो दोषी होंगे उनके खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी कि पुश्तें याद रखेंगी।

Tags:    

Similar News