Sonbhadra News: सोनभद्र में हादसों का दिन! किशोर सहित दो की सड़क हादसे मेें गई जान, दो का फंदे से लटकता मिला शव

Sonbhadra News: सोनभद्र जनपद में आज का दिन हादसों का दिन रहा है, जनपद में आज अलग अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई।

Update: 2023-11-23 09:05 GMT

Sonbhadra News: सोनभद्र जनपद में गुरुवार यानी आज का दिन हादसों भर रहा। इस दिन जहां एक मजदूर सहित दो का शव संदिग्ध हाल में लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। वहीं, सड़क हादसे में व्यवसायी सहित दो की मौत से कोहराम मच गया। घटनाएं अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक की पेड़ से लटकती मिली लाश 

बीजपुर थाना क्षेत्र के गांधी ग्राम में गुरुवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटकता पाए जाने से हड़कंप मच गया। बताते हैं कि गांधीग्राम निवासी बृजेश रजक 20 वर्ष पुत्र लल्लू छत्तीसगढ़ के कोरबा में मजदूरी का कार्य करता था। दीपावली पर वह घर आया था। बुधवार की सुबह यह कहकर घर से निकला कि वह छत्तीसगढ़ के कोरबा जा रहा है। बृहस्पतिवार की सुबह गांव के लोग सिवान में गए तो वहां उसका शव पेड़ में लगे नायलॉन के फंदे लटकता देख सन्न रह गए।

विवाहिता का कमरे में लटकता मिला शव

इसी तरह चोपन थाना क्षेत्र के डाला पुलिस चौकी अंतर्गत झपरहवा टोला में पूजा (22) पत्नी लालचंद उर्फ बुल्लू बैगा निवासी झपरहवा टोला का शव लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव कमरे में स्थित बड़ेर में लगे फंदे से लटकता पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बताया गया कि घटना के वक्त पति डाला बाजार गया हुआ था। घर वापस लौटा तो पत्नी का शव फंदे से लटकता देख अवाक रह गया।

ट्रैक्टर पलटा, दबकर किशोर की मौत

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मरकुड़ी गांव में गुरुवार की सुबह 10 बजे घुमावदार मोड़ पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे ट्रैक्टर चला रहे राम बहादुर 15 वर्ष पुत्र राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से ग्रामीणों में कोहराम मच गया। पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खड़ी पिकअप से टकराई कार, एक व्यवसायी की मौत, दो घायल

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर के पास हाईवे किनारे खड़ी भूसा लदी पिकअप से गुरुवार की सुबह एक कार तेजी से जा टकराई। इससे जहां वाहन का अगला हिस्सा छतिग्रस्त हो गया। वहीं, कार चला रहे जावेद 32 वर्ष पुत्र सनाउल्लाह निवासी बहेरा थाना करमा की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार बहेरा निवासी बबलू खान और शाहिद खान पुत्र सफाउल्ला खान गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया गया कि तीनों करमा-मधुपुर इलाके में टमाटर-मिर्च की खरीदारी कर वाराणसी मंडी में सप्लाई करते थे। इस सिलसिले में बुधवार की शाम वाराणसी गए हुए थे। गुरुवार की तड़के घर के लिए वापस हो रहे थे। मधुपुर के करीब पहुंचने पर सड़क हादसे का शिकार हो गए जिसमें एक की मौत हो गई और दो का उपचार जारी है। 

Tags:    

Similar News