Sonbhadra: संदिग्ध हाल में खून से लथपथ मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Sonbhadra: चोपन थाना अंतर्गत डाला पुलिस चौकी क्षेत्र के बिल्ली रेलवे क्रासिंग के पास विकासनगर महाल स्थित एक मकान में सोमवार को एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में पाए जाने से सनसनी फैल गई।

Update:2024-07-08 17:13 IST

सोनभद्र में संदिग्ध हाल में खून से लथपथ मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: चोपन थाना अंतर्गत डाला पुलिस चौकी क्षेत्र के बिल्ली रेलवे क्रासिंग के पास विकासनगर महाल स्थित एक मकान में सोमवार को एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में पाए जाने से सनसनी फैल गई। जैसे ही परिवार वालों को इसकी सूचना मिली। वहां कोहराम मच गया। हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतरकर डाला-ओबरा मार्ग जाम कर दिया। घटना को लेकर मौके पर घंटों हंगामे की स्थिति बनी रही। सीओ सीटी डा. चारू द्विवेदी, प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय चौरसिया, प्रभारी निरीक्षक ओबरा थानाध्यक्ष राजेश सिह, डाला चौकी इंचार्ज शिव कुमार सिंह ने आक्रोश जता रहे लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। दोपहर बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बताते हैं कि सूरज 25 वर्ष पुत्र बच्चू राम निवासी बिल्ली-ओबरा सोमवार की सुबह घर से निकला हुआ था। काफी देर बाद भी घर नहीं लौटा तो परिवार वाले उसकी सलामती को लेकर चिंतित हो उठे। सुबह 10 बजे के करीब जानकारी मिली कि उसका शव खून से लथपथ हालत में, बिल्ली क्रासिंग से डाला की तरफ स्थित विकास नगर कालोनी में एक बंद पड़े मकान की सीढ़ी पर पाया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही जहां परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं, संदिग्ध परिस्थितियों में, वह भी खून से लथपथ हालत में शव पाए जाने को लेकर भड़क उठे और हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों के साथ ही ग्रामीणों ने डाला-ओबरा मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही सीओ सीटी चारु द्विवेदी, प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय चौरसिया, प्रभारी निरीक्षक ओबरा राजेश सिंह, डाला चौकी इंचार्ज शिव कुमार सिंह दल-बल के साथ पहुंच गए। मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए लोगों ने घंटों जाम लगाए रखा।

पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जो परिस्थितियां बनती हैं, उसके हिसाब से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। जाम हटने के बाद मौके पर मुख्यालय से फोरेंसिक टीम बुलाकर गहन जांच- पड़ताल कराई गई। सीओ सिटी चारु द्विवेदी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। युवक का शव बंद पड़े मकान के सीढ़ी के पास पाया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत की सही वजह क्या है? यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल पाएगा।

Tags:    

Similar News