Sonbhadra News: किन्नरों के साथ रह रहे युवक की फंदे से लटकती मिली लाश, मोबाइल में चलता मिला वीडियो

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के दुद्धी कस्बे के वार्ड दो स्थित एक मकान में किन्नरों के साथ रह रहे युवक की लाश मिली है। लाश को उतारने पर उसके मोबाइल में वीडियो चलता मिला।

Update: 2024-04-27 14:50 GMT

Sonbhadra News (Pic: Social Media)

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के दुद्धी कस्बे के वार्ड दो स्थित एक मकान में किन्नरों के साथ रह रहे युवक की, उसके कमरे में फंदे से लटकता शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतरवाया। इसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सीएचसी भेज दिया। जिस वक्त पुलिस पहुंची, उस वक्त मृतक की मोबाइल ऑन था और उस पर वीडियो चल रहा था। युवक कहां और किस परिवार का रहने वाला था, यह पता नहीं चल पाया है। शिनाख्त न होने की स्थिति को देखते हुए, चिकित्सकों की तरफ से पीएम की कार्रवाई रोक दी गई है। फिलहाल तीन दिन के लिए शव को डीप फ्रीजर में रख दिया है। स्थिति को देखते हुए पुलिस की तरफ से शिनाख्त को लेकर तेजी से प्रयास जारी हैं।

कमरे में लटकती मिली लाश

बताते हैं कि शनिवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि किन्नरों के रहने वाले मकान में एक किन्नर की लाश, उसके कमरे में फंदे से लटक रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी पहुंची ता पता चला कि लाश किन्नर की नहीं, युवक की है। किन्नरों की तरफ से युवक का नाम सत्यम तो बताया गया लेकिन वह कहां का और किस परिवार का रहने वाला था, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी।

डेढ़ माह पहले किन्नरों के साथ रहने आया था युवक

किन्नरों की तरफ से पुलिस को सिर्फ इतनी जानकारी दी गई कि डेढ़ माह पहले युवक उनके यहां रहने के लिए ठिकाना मांगने आया था। उसने अपना नाम सत्यम बताया था। उसकी स्थिति को देखते हुए, उसे रहने के लिए, एक कमरा उपलब्ध कराया गया था। रोजाना की भांति शुक्रवार को भी खाना खाकर वह कमरे में सोने चला गया। शनिवार को देर तक बाहर नहीं आया तो कुछ किन्नरों ने जाकर आवाज दी। काफी आवाज के बाद भी कोई उत्तर नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई। पहुंची पुलिस अंदर से बंद दरवाजे को तोड़कर भीतर पहुंची तो देखा कि युवक का शव साड़ी के फंदे से लटक रहा था।

लावारिश का मामला होने के चलते नहीं हो पाया पीएम

युवक की शिनाख्त न होने तथा उसकी जिम्मेदारी किसी के द्वारा न लिए जाने से पुलिस को जहां, शव को लावारिश में दाखिल करना पड़ा। वहीं, बताते हैं कि लावारिश का मामला होने से पीएम करने पहुंचे चिकित्सक ने कार्रवाई आगे बढ़ाने से मना कर दिया। इसको देखते हुए पुलिस ने शव को तीन दिनों के लिए डीप फ्रीजर में रखवा दिया है। मृतक के शिनाख्त के लिए तेजी से प्रयास जारी है।

Tags:    

Similar News