पत्नी-बच्चों के साथ ससुराल गए युवक का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: बभनी थाना क्षेत्र के सागोबांध निवासी बुद्धि नारायण सोमवार सुबह दस बजे पत्नी सुनीता देवी और बच्चों के साथ वह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकल गया।

Update: 2024-06-18 07:34 GMT

सोनभद्र में ससुराल गए युवक का पेड़ से लटकता मिला शव (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे बभनी थाना क्षेत्र के सागोबांध इलाके में मंगलवार को जंगल स्थित एक पेड़ से युवक का शव गमछे के फंदे में लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। मृतक सोमवार को पत्नी बच्चों के साथ छत्तीसगढ़ स्थित ससुराल में आयोजित कार्यक्रम के लिए निकला हुआ था। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद किन हालातों में वह छत्तीसगढ़ से सोनभद्र पहुंचा और किन परिस्थितियों में उसका शव पेड़ से लटकता पाया गया, इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी रहीं।

बभनी थाना क्षेत्र के सागोबांध निवासी बुद्धि नारायण 27 वर्ष पुत्र मनराज गोंड के ससुराल चितवामाना, छत्तीसगढ़ में छठी का कार्यक्रम था। सोमवार सुबह दस बजे पत्नी सुनीता देवी और बच्चों के साथ वह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकल गया। बताते हैं कि वह कार्यक्रम में शामिल भी हुआ लेकिन अचानक से रात में गायब हो गया। मंगलवार की पूर्वान्ह उसका शव सांगोबांध ग्राम पंचायत के जीगनटोला गुलरघाट के पास कच्ची सड़क के किनारे जंगल में पलास के पेड़ पर लटका पाए जाने से सनसनी फैल गई।


जंगल की तरफ गए ग्रामीण तो लटकते शव पर पड़ी नजर

लोगों की लटक रहे शव पर नजर तब पड़ी जब कुछ ग्रामीण जंगल की तरफ गए। शव मृतक के ही गमछे से लगे फंदे में लटका हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। ससुराल में कार्यक्रम संपन्न होने के बाद बुद्धिनारायण बार्डर स्थित नदी क्रास कर सोनभद्र में कब और कैसे आया और फांसी किन परिस्थितियों में लगाई। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा बनी रही। मौके पर पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे सब इंसपेक्टर बीरबहादुर चौधरी नए ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। मौत का कारण खुदकुशी है या कुछ और.. इसकी स्पष्ट जानकारी के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जाता रहा।

पुलिया से टकराई बाइक, युवक की मौत

बभनी थाना क्षेत्र के बभनी-चौना-सांगोबांध रोड़ पर सोमवार की आधी रात के करीब कोंगा टेकुराई पुलिया से एक बाइक टकराकर नीचे जा गिरी। इससे बाइक अनिल कुमार 30 वर्ष पुत्र हरिचन निवासी सरडीहा, कोतवाली दुद्धी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि वह बभनी थाना क्षेत्र के बहेराडोल अपने मौसा के यहां आयोजित कार्यक्रम में गया हुआ था। वहां से वह थाना क्षेत्र के ही कोंगा गांव में बहन से मिलने जा रहा था। रफ्तार तेज जाने के कारण रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर नाले में गिर गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

Tags:    

Similar News