Sonbhadra News: लव, सेक्स, धोखा मिस्ट्री की शिकार हुई युवती, गर्भपात के बाद पुलिस से शिकायत, केस दर्ज

Sonbhadra News: साढ़े तीन साल पहले इलाके के ही एक युवक ने एक युवती से प्रेम का स्वांग रचते हुए उसे अपने जाल में फंसा लिया और विवाह का झांसा देते हुए उसका शारीरिक शोषण किया।

Update:2024-09-21 19:11 IST

लव, सेक्स, धोखा मिस्ट्री की शिकार हुई युवती, गर्भपात के बाद पुलिस से शिकायत, केस दर्ज: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के जनपद म्योरपुर थाना क्षेत्र में एक युवती को लव-सेक्स और धोखा.. की अजीबोगरीब मिस्ट्री का शिकार होने का मामला सामने आया है। एक आश्रम में ले जाकर लाटकीय ढंग से शादी और गर्भपात के बाद, पीड़िता की तरफ से की गई शिकायत पर म्योरपुर पुलिस ने धारा- 498ए, 313 और 506 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

एसपी के निर्देश पर दर्ज किया गया केस

म्योरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की तरफ से एसपी से की गई शिकायत में कहा गया है कि साढ़े तीन साल पहले इलाके के ही एक युवक ने प्रेम का स्वांग रचते हुए उसे अपने जाल में फंसा लिया और विवाह का झांसा देते हुए उसका शारीरिक शोषण किया। जब उसने इसकी शिकायत पुलिस में करने की बात कही तो उसे म्योरपुर स्थित एक आश्रम में ले जाकर विवाह का नाटक किया गया।

लगातार संबंध बनाने से ठहराता गया गर्भ

कथित शादी के बाद आरोपी जल्द उसे घर भी ले जाने का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसके चलते उसे गर्भ ठहर गया। आरोप है कि पहले आरोपी ने उस पर गर्भपात के लिए दबाव बनाया। न मानने पर, अपने माता-पिता को अपने साजिश में शामिल कर, गत 12 अगस्त 2021 को विवाह का अनुबंध पत्र लिखवाते हुए उसे अज्ञात जगह पर ले जाकर, दवा खिलाते हुए उसका गर्भपात करा दिया गया। आरोपों के मुताबिक उसे उसके घर के पास, उसी हाल में लाकर छोड़ दिया गया।

पुलिस को दी तहरीर तो फिर से लिखा गया अनुबंध पत्र:

तहरीर के मुताबिक हालत में सुधार होने पर उसने म्योरपुर पुलिस से जाकर कार्रवाई की गुहार लगाई तो फिर से आरोपी और उसके घर वाले, उसे और उसके माता-पिता को आगे सब अच्छा रहने का दिलासा देकर, अपने घर ले गए जहां वह आरोपी के संयोग से एक बार फिर गर्भवती हो गई। आरोप है कि इसकी जानकारी होने के बाद दोबार गर्भपात का प्रयास किया गया लेकिन वह वहां से वह अपने को बचाते हुए मायके पहुंच गई। मामला तूल न पकड़ ले, इसके लिए फिर से आरेापी और उसके घर वाले, पीड़िता के घर पहुंचे। जिला मुख्यालय स्थित कचहरी ले जाकर विवाह अनुबंध पत्र को नोटरी कराया ।

अब दूसरी जगह शादी के लिए बनाया जा रहा दबाव

आरोप है कि मुख्यालय से वापस होने के बाद, साथ रखने से इंकार कर दिया गया। कुछ दिन बाद उसे पुत्र की प्राप्ति हुई। अब आरोप है कि पैसा लेकर दूसरी जगह शादी का दबाव बनाया जा रहा है। ऐसा न करने पर उसे और उसके बच्चे को खत्म करने की धमकी दी जा रही है। वहीं, म्योरपुर पुलिस का कहना है कि मामले में दी गई तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण की छानबीन जारी है।

Tags:    

Similar News