Sonbhadra News: चेहरे पर स्याही पुता शव मिलने से सनसनी, यूपी-बिहार बॉर्डर का मामला, पेड़ पर फंदे से लटकता मिला शव

Sonbhadra News: कुछ ग्रामीण मांची थाना क्षेत्र के सुअरसोत पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले तेनूडाही के जंगल की तरफ गए हुए थे । जैसे ही ग्रामीण दरियवा पहाड़ी के करीब पहुंचे, परास के पेड़ में शर्ट के लगे फंदे से युवक का शव लटकता देख अवाक रह गए।

Update:2024-09-28 16:54 IST

यूपी-बिहार बॉर्डर पर फंदे से लटकता मिला शव: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: यूपी-बिहार बॉर्डर पर शनिवार को स्याही से चेहरा पुता शव पेड़ में लगे फंदे से लटकाता पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। घटना मांची थाना क्षेत्र के सुअरसोत पुलिस चौकी अंतर्गत तेंनूडाही जंगल में दरियवा पहाड़ी की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। समाचार दिए जाने तक मृत पाए गए युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

जंगल की तरफ गए ग्रामीणों की पड़ी नजर, तब हुई मामले की जानकारी

बताते हैं कि शनिवार को कुछ ग्रामीण मांची थाना क्षेत्र के सुअरसोत पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले तेनूडाही के जंगल की तरफ गए हुए थे । जैसे ही ग्रामीण दरियवा पहाड़ी के करीब पहुंचे, परास के पेड़ में शर्ट के लगे फंदे से युवक का शव लटकता देख अवाक रह गए। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी गांव के चौकीदार को दी। चौकीदार के जरिए घटना की जानकारी सुअरसोत चौकी पुलिस को मिली। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज संजय सिंह ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों से मामले की जानकारी ली और मौके की स्थिति को देखते हुए जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम बुलाई। टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और लैब परीक्षण के लिए जरूरी नमूने उठाए। फॉरेंसिक टीम के जांच पड़ताल के बाद शव को फंदे से उतरवाकर कब्जे में लिया गया और पंचनामा की कार्यवाही पूरी कराते हुए, पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

देर तक होती रही शिनाख्त की कोशिश नहीं मिली कामयाबी

मौके पर किसी द्वारा शव की पहचान न किए जाने की स्थिति को देखते हुए, पुलिस की तरफ से सुअरसोत, तेनूडाही, कजियारी, दरमा, खलियारी के ग्रामीणों से शव की पहचान कराने का प्रयास किया गया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस के मुताबिक पेड़ में लगे फंदे से लटकते पाए गए युवक के शिनाख्त का प्रयास जारी है।

परासपानी के जंगल में भी अज्ञात व्यक्ति का शव लटकता मिलने से सनसनी

चोपन थाना क्षेत्र के कोटा ग्राम पंचायत अंतर्गत परासपानी गांव के पास तेंदू के पेड़ से एक व्यक्ति का शव लटकता पाए जाने से सनसनी निकल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। क्षेत्राधिकारी नगर डॉ. चारू द्विवेदी ने बताया कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है । प्रयास जारी है।

Tags:    

Similar News