Sonbhadra News: युवक की धारदार हथियार से हत्या, घर के पास पड़ा मिला शव, प्रेम प्रपंच का जताया जा रहा शक

Sonbhadra News: सोनभद्र के जुगैल थाना क्षेत्र के जुगैल ग्राम पंचायत स्थित पचपेड़िया टोले में एक युवक की हत्या कर दी गई बताया जा रहा है कि युवक का एक महिला से प्रेम संबंध था ।

Update: 2024-07-11 10:20 GMT

प्रेम संबंध में युवक की धारदार हथियार से हत्या, घर के पास पड़ा मिला शव: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के जनपद सोनभद्र के जुगैल थाना क्षेत्र के जुगैल ग्राम पंचायत स्थित पचपेड़िया टोले में एक युवक की हत्या का मामला बृहस्पतिवार को सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। युवक मूलतः कन्नौज जिले का रहना वाला था। पिछले पांच साल से सोनभद्र के जुगैल में रहकर कबाड़ का व्यवसाय कर रहा था। उसका शव उसके घर से कुछ दूरी पर औंधे मुंह पड़ा पाया गया। गले पर धारदार हथियार के निशान पाए गए। कुल्हाड़ी से वार किए जान की संभावना जताई जा रही है। एएसपी मुख्यालय कालू सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और प्रभारी निरीक्षक जुगैल देवीवर शुक्ल को मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए। फॉरेंसिक टीम से भी मौके की जांच-पड़ताल कराई गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

गांव के ही एक महिला से प्रेम संबंध को हत्या का कारण

बताया जा रहा है कि मूलतः कन्नौज जिले के थाना संवरीक अंतर्गत दारापुर बरैठी निवासी सनद सिंह नायक 35 वर्ष पांच वर्ष पूर्व सोनभद्र आया था। वह जुगैल थाना क्षेत्र के पचपेड़िया टोला में रहकर कबाड़ का कारोबार करता था। बताते हैं कि इस दौरान उसका गांव के ही एक महिला से प्रेम संबंध हो गया था। वह शादीशुदा था और उसके दो बेटे हैं। शादीशुदा के बावजूद प्रेम संबंध को लेकर गांव के लोगों ने उसे कई बार मना भी किया था। बुधवार की रात ऐसा कुछ हुआ कि उसकी हत्या कर दी गई।

घर से चंद कदम की दूरी पर औंधे मुंह पड़ा मिला शव

बताया जाता है कि बृहस्पतिवार की सुबह जब कुछ ग्रामीण उसकी घर की तरफ गए तो देखा कि उसका शव उसके निवास स्थान से कुछ दूरी पर औंधे मुंह पड़ा हुआ था। गर्दन पर धारदार हथियार से वार के निशान थे। चेहरे के साइड में खून लगा दिख रहा था। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ला मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजने के निमित्त पंचनामा की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। दोपहर में एएसपी मुख्यालय कालू सिंह पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही, घटना के बारे में पूरा मालूमात हासिल किया और जुगैल पुलिस को जल्द खुलासे के निर्देश दिए। उनके साथ पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी मौके की जांच पड़ताल की और लैब परीक्षण के लिए जरूरी नमूने उठाए।

अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह: Photo- Newstrack

संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बताया कि जुगैल पुलिस को जैसे ही शव मिलने की जानकारी हुई, वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई। पूछताछ मे पता चला कि मूलतः कन्नौज का रहने वाला मृतक चार भाइयों के साथ लंबे समय से जुगैल में रह रहा था। पूछताछ में उसका एक महिला से प्रेम संबंध की भी बात सामने आई है। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। जल्द ही प्रकरण का खुलासा कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News