Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में विवाहिता की मौत, हत्या की आशंका

Sonbhadra News: चर्चा है कि किसी बात को लेकर उसकी लाठी-डंडे से पिटाई की गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

Update:2024-06-22 10:49 IST

Sonbhadra News (Pic: Newstrack) 

Sonbhadra News: रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के देवराज गांव निवासी एक विवाहिता की शुक्रवार रात संदिग्ध मौत का मामला प्रकाश में आया है। चर्चा है कि किसी बात को लेकर उसकी लाठी-डंडे से पिटाई की गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर जहां तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं, परिवार वाले अभी इस पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। पुलिस भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है।

मृतका के शरीर पर चोट के निशान

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के देवराज गांव निवासी अजय कुमार अपनी 24 वर्षीय पत्नी आरती को घायल अवस्था में शुक्रवार के दोपहर बाद लेकर जिला मुख्यालय स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए अन्यत्र ले जाने की सलाह दी। इसके बाद परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही आरती की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि शरीर में काफी चोटें आई थी, जिसे लाठी डंडे से पिटाई के चलते आने की संभावना जताई जा रही है।

दो वर्ष पहले हुई थी शादी

इसी मसले को लेकर शुक्रवार को पति-पत्नी के परिवार में खासा विवाद होने के भी चर्चा है। हालांकि इस मामले में मृतका के ससुराल या मायके पक्ष की ओर से पुलिस को कोई तहरीर या सही जानकारी नहीं मिल पाई है। शादी के भी अभी महज दो वर्ष हुए हैं। पति-पत्नी के बीच होने वाले विवाद को लेकर भी ग्रामीणों में चर्चा है। शनिवार की सुबह अस्पताल मेमो के जरिए मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र राय ने बताया कि मौत संदिग्ध है। मौत कैसे हुई और मृतका को किन हालातों में चोट पहुंची, इसका पता लगाया जा रहा है। मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News