Sonbhadra: सर्द रात में चोरों का तांडव, नायब तहसीलदार सहित दो के आवास का ताला चटका लाखों उड़ाए

Sonbhadra Crime News: पुलिस ने मौके का मुआयना कर जरूरी जानकारी ली। पुलिस ने जल्द चोरी के खुलासे का भरोसा दिया। वहीं, ठंड की शुरुआत के साथ ही, सर्द रात में शुरू हुई चोरों की दस्तक ने लोगों की नींद उड़ा दी है।

Update:2023-12-08 18:59 IST

सर्द रात में चोरों का तांडव (Social Media)

Sonbhadra Crime News: चोरों के लिए मुफीद माने जाने वाली ओबरा परियोजना की कॉलोनियों में एक बार फिर चोरों का तांडव शुरू हो गया है। बूंदाबांदी के बीच गुरुवार की सर्द रात में जहां लोग कंबल में दुबके हुए थे। वहीं, चोरों ने नायब तहसीलदार ओबरा सहित दो के आवास का ताला चटकाकर नकदी सहित लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। शुक्रवार (08 दिसंबर) को जब इसकी जानकारी संबंधितों को मिली तो अवाक रह गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने भी मौके का मुआयना कर जरूरी जानकारी ली। पुलिस ने जल्द चोरी के खुलासे का भरोसा दिया। वहीं, ठंड की शुरुआत के साथ ही, सर्द रात में शुरू हुई चोरों की दस्तक ने लोगों की नींद उड़ा दी है।

ड्यूटी से लौटे तो चटका मिला घर का ताला

पहला वाकया तापीय परियोजना कालोनी के सेक्टर-3 का है। बताते हैं कि परियोजना कालोनी के सेक्टर तीटर में चतुर्थ-26 आवास में रह रहे सुनील सिंह तापीय परियोजना में कार्य कर रही एक निजी कंपनी में इलेक्ट्रीशियन के पद पर कार्यरत हैं। गुरुवार को वह अपने आवास पर ताला बंद कर रात की शिफ्ट में ड्यूटी पर गए थे। शुक्रवार की सुबह ड्यूटी पूरी कर वापस लौटे तो दरवाजे का ताला चटका देख सन्न रह गए। अंदर जाकर देखा तो घर में रखा एक लाख नकद, एक मोटरसाइकिल संख्या यूपी-64-एबी 2664, सोने का एक मंगलसूत्र 9 ग्राम, सोने की अंगूठी साढ़े 4 ग्राम, सोने का कान का झुमका 8 ग्राम , सोने की चेन 14 ग्राम, घड़ी, बैग आदि सामान गायब थे। भुक्तभोगी का दावा है कि बगल के मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में जाकर देखा तो पता चला कि चोरों ने रात दो बजे घटना को अंजाम दिया। उनके आवास का ताला चटकाने के साथ ही, बाइक, आभूषण, नकदी सहित अन्य सामान लेकर गायब हो गए।

नायब तहसीलदार के भी आवास को भी बनाया निशाना

बताते हैं कि, नायब तहसीलदार रजनीश यादव को भी सेक्टर तीन में आवास संख्या तीन-तृतीय-15 आवंटित है। बताते हैं कि वह भी कहीं गए हुए थे। कमरे पर ताला लटकता देख चोर, ताला चटकाकर घर में घुस गए और घर में रखा 25 हजार नकद, सोने की चेन और अंगूठी पर हाथ साफ कर दिया। उधर, सूचना पर पहुंचे कस्बा चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और चोरी गए सामानों के जल्द बरामदगी की बात कही। उनका कहना था कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की पहचान की जा रही है, जल्द ही दोनों चोरियों का खुलासा कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News